Friday, April 26, 2019
Breaking News
Home » 2019 » March » 16

Daily Archives: 16th March 2019

नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुधीर सिंह भदौरिया ने दूसरी बार अपनी जीत दर्ज करायी

शिवली/कानपुर देहात, अजीत प्रताप सिंह (लालू भदौरिया)। शुक्रवार को नवसृजित मैथा तहसील परिसर में व्यापक सुरक्षा इंतजामों के बीच लॉयर्स एसोसिएशन के द्विवार्षिक चुनाव संपन्न हुए बीते कई दिनों से चुनाव को लेकर मची गहमागहमी के बीच विभिन्न पदों के लिए कुल 15 दावेदार चुनावी समर में ताल ठोक रहे थे शाम 4ः00 बजे तक हुए मतदान में 227 अधिवक्ताओं ने अपने प्रमुख अधिकार का प्रयोग करते हुए अपने पसंदीदा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान किया। अधिवक्ता हित में सदैव समर्पित रहने वाले लोकप्रिय युवा अधिवक्ता एवं लायर्स अध्यक्ष सुधीर सिंह भदौरिया ने एक बार फिर विश्वास हासिल कर दूसरी बार जीत दर्ज करायी। मैथा के साथ-साथ रसूलाबाद, अकबरपुर तहसील के अधिवक्ता मतदाता साथियों द्वारा उनके कंधों पर अध्यक्ष पद की कमान रखते हुए यह संदेश दे दिया गया कि वास्तव में सुधीर सिंह भदौरिया की लोकप्रियता चरम पर है।

Read More »

तमंचा सहित शातिर गिरफ्तार

सासनी/हाथरस, जन सामना संवाददाता। पुलिस कप्तान सिद्धार्थ शंकर मीणा और सीओ सिटी रामशब्द के निर्देशन पर चलाए जा रहे अपराधी धर पकड अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने एक शातिर को मय तमंचा और जिंदा कारतूस के गिरफ्तार कर जेल भेजा है।  कस्बा इंचार्ज एसआई शंांतिशरण यादव के अनुसार वह इगलास रोड पर शुक्रवार की देर शाम शांति व्यवस्था हेतु अपने हमराह के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। जिसे टोकने पर वह भागने लगा। एसआई ने भी दौड लगाकर भाग रहे युवक को दबोच लिया और कोतवाली ले आए। जहां उसकी जामा तलाशी में एक तमंचा 315 बोर तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किए। पकडे गये युवक ने पूछताछ में पुलिस को अपना नाम शशीकपूर पुत्र करन सिंह निवासी जाफरावाद थाना हाथरस जंक्शन बताया हैं पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा है। एसआई श्री यादव ने बताया कि पकडा गया युवक शातिर किस्म  का अपराधी है, इसके खिलाफ कई थानों में हत्या करने का प्रयास और लूट के अभियोग पंजीकृत है।

Read More »

19 क्वाटर देशी शराब सहित एक युवक पकड़ा गया

सासनी/हाथरस, जन सामना संवाददाता। कोतवाली पुलिस ने एक युवक को 19 क्वाटर देशी शराब सहित पकडकर जेल भेजा है। शनिवार की सुबह एसआई आशीष यादव अपने हमराह मनोज कुमार के साथ शांति व्यवस्था हेतु गांव खिटौली सीकुर की ओर गश्त पर थे। तभी उन्हें सीकुर बंबा पर एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। जो एसआई यादव को देखकर भागने लगा। एसआई ने संदिग्धता के शक पर पीछा कर भाग रहे युवक को दबोच लिया और कोतवाली ले आए। जहां उसकी जामा तलाशी के दौरान 19 क्वाटर गुडईविनिंग मार्का देशी शराब के बरामद किए। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृतकर युवक को न्यायालय में पेश किया है। पूछताछ में युवक ने पुलिस को अपना नाम इंद्रपाल पुत्र फूल सिंह निवासी खिटौली बताया है।

Read More »

गायब किशोरी का तीन दिन से सुराग नहीं

सासनी/हाथरस, जन सामना संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के गांव से युवती को उसके ही गांव का युवक बहला फुसलाकर ले गया। जिसकी शिकायत युवती के परिजनों ने कोतवाली में की है। शिकायत में परिजनों ने कहा कि दो दिन पूर्व गांव युवक युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। जिसका ढूंढने पर भी पता नहीं चल सका है। शिकायत में अरोप हैं कि युवक के परिजनों से इस बावत बात की तो परिजन झगडने को तैयार हो गये। पीडित परिवार ने युवती को अपनी तथा युवक की रिश्तेदारियों में काफी तलाश किया मगर कोई पता नहीं चला हैं अब परिजनों ने युवती को ढूढने के लिए पुलिस की ड्यौढी पर दस्तक दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Read More »

दुकान के बाहर खड़ी बाइक चोरी

सासनी/हाथरस, जन सामना संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनायें निरंतर बढती जा रही है। इन पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकामयाब सिद्ध हो रही है। के. एल जैन इंटर कालेज के निकट एक कबाडे की दुकान से दुकानदार की बाइक अज्ञात चोर ले गये। जिसकी शिकायत पीडित ने कोतवाली में दी है। अपनी शिकायत में सगीर खांन पुत्र यामीन खां निवासी आशा नगर बिजहारी ने कहा है कि उसकी कबाडे की दुकान प्रकाश एकाडमी और के एल जैन इंटर कालेज के बीच है। जहां दुकान के सामने उसने अपनी टीवीएस अपाचे बाइक संख्या यूपी 86 डब्लू 8091 को खडा कर दिया और काम में जुट गया। इसी बीच अज्ञात द्वारा उसकी बाइक को उठा लिया गया। थोडी देर बाद जब बाइक की ओर ध्यान गया तो बाइक नदारद थी। बाइक को काफी तलाश किया मगर कहीं पता नहीं चल सका। बता दें कि कुछ दिन पूर्व में भी मंडी समिति से बाइक चोरी हुई थी। जिसका पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है। फिलहाल पुलिस तहरीर के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है।

Read More »

ट्रैक्टर की टक्कर से कार सवार घायल

सासनी/हाथरस, जन सामना संवाददाता। सासनी- जलेसरा मार्ग पर गांव लुटसान के निकट शिवा कोल्ड के सामने एक ट्रैक्टर ने कार सवार को टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार दो लोग घायल हो गये। घायलों का उपचार प्राईवेट चिकित्सक से कराया है। शुक्रवार की देर शाम एक कार जलेसर रोड अखईपुर की ओर जा रही थी। जैसे ही कार लुटसान के निकट शिवा कोल्ड के सामने पहुंची वैसे ही कोल्ड से आलू डालकर निकल रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। और कार में सवार दो लोग मामूली रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी होने पर मौजूद लोग और कोल्ड स्टाफ के लोग मौके पर एकत्र हो गये। घायलों को उपचार के लिए प्राईवेट चिकित्सक के पास ले गये। जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

Read More »

बजरंगियों ने की साफ सफाई व पाठ

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। विश्व हिन्दू परिषद-बजरंग दल ब्रज प्रांत के निर्देशानुसार चल रहे बजरंग दल के सेवा सप्ताह (10 मार्च से 17 मार्च तक) के अन्तर्गत बजरंग दल जिला संयोजक प्रशान्त मिश्र के साथ दर्जनों बजरंगियों ने आज सुबह नगरिया नन्दराम स्थित हनुमानजी मंदिर पर सेवा कार्य किया।
बजरंगियों ने मंदिर की साफ सफाई झाडू लगाकर व मंदिर परिसर को पानी से धोकर मंदिर के सामने व आसपास की गंदगी को साफ किया और हनुमान चालीसा का पाठ किया। जिला संयोजक प्रशान्त मिश्र ने बताया कि बजरंग दल मठ मंदिरों की सुरक्षा व धर्म की रक्षा के लिये सदैव तत्पर रहता है। इन सेवा कार्यों से समाज को संदेश जाता है कि हम हिन्दू समाज को अपने आसपास के मंदिर व गौमाता आदि की देखभाल व सुरक्षा करनी चाहिये। इस अवसर पर विहिप विभाग अध्यक्ष राजेन्द्रनाथ चतुर्वेदी, जिला मंत्री कैलाश कूलवाल, जिला सुरक्षा प्रमुख प्रवीन खंडेलवाल, नगराध्यक्ष मनोज वाष्र्णेय, नगर संयोजक उमेश शर्मा, नगर सहसंयोजक आकाश गुप्ता, सोनू भारती, सूरज यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Read More »

हाथरस के युवकों की कार दुर्घटनाग्रस्त

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। मथुरा से आ रहे हाथरस के युवकों की कार बीती रात्रि को थाना राया क्षेत्र के कस्बा राया के पास ही एक आलू से भरी ट्रेक्टर-ट्राली से टकरा गई जिससे कार सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना से परिजनों में भारी कोहराम मच गया है।
बताते हैं हाथरस के 5 युवक एक स्पार्कियो कार में सवार होकर मथुरा से बीती रात्रि को हाथरस लौट रहे थे और रास्ते में थाना राया क्षेत्र के ही कस्बा राया के पास आलू से लदी एक टेªक्टर ट्राली में उक्त कार पीछे से अनियंत्रित होकर घुस गई जिससे कार सवार एक युवक करीब 34 वर्षीय विष्णु पुत्र पोकपाल सिंह निवासी रग्घा पाठक बगीची बागला कालेज रोड की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है उक्त हादसे में कार सवार कान्हा उर्फ चिराग पुत्र स्व. रिंकू गुप्ता निवासी बागला कालेज रोड, सुनील निवासी मौहल्ला ऊंटगाड़ी तथा हनी व चालक आकाश निवासीगण रग्घा पाठक बगीची घायल हो गये। उक्त घटना की खबर से परिजनों में भारी कोहराम मच गया और वह तत्काल थाना हाथरस गेट पहुंच गये लेकिन मामला थाना राया क्षेत्र का होने पर पुलिस ने उन्हें राया भेज दिया।

Read More »

अर्द्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। लोकसभा चुनावों का बिगुल बजते ही तैयारियां तेजी पकड़ने लग गई हैं और चुनावों को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराये जाने को अर्द्धसैनिक बल भी आ गये हैं और आज अर्द्धसैनिक बलों द्वारा संवेदनीशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च भी किया गया। लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराये जाने को आज अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा के नेतृत्व में बीएसएफ की कम्पनी द्वारा कोतवाली क्षेत्र के कोटा रोड स्थित आरपीएम डिग्री कालेज से फ्लैग मार्च शुरू किया गया और नवीपुर, लाला का नगला, कंचन नगर, नगला भोजा, नवीपुर, बम्बा रोड आदि क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया। अर्द्धसैनिक बलों के फ्लैग मार्च से संदेश दिया गया कि चुनावों में गड़बड़ी या अराजकता फैलाने वालों से कड़ाई से निपटा जायेगा।

Read More »

आदित्य शर्मा बने कई जिलों के प्रभारी

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। एनएसयूआई के प्रदेश सचिव आदित्य शर्मा को लोकसभा चुनावों से पहले एनएसयूआई नेतृत्व द्वारा कई जिलांे का प्रभारी मनोनीत किया गया है और संगठन की मजबूती के निर्देश दिये हैं।
लोकसभा चुनावों से पहले शहर के युवा नेता आदित्य शर्मा को मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, बागपत, बुलंदशहर, हापुड़ का एनएसयूआई का जिला प्रभारी नियुक्त किया गया है। अभी 8 दिन पूर्व ही आदित्य शर्मा पर कांग्रेस ने बड़ा दाव खेला था और उनको प्रदेश सचिव बनाया गया था। आज फिर एक बार लोकसभा चुनावों से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर हाथरस के युवा को बड़ी जिम्मेदारी देकर हाथरस का मान बढ़ाया है।

Read More »