Home » मुख्य समाचार » सेवादल कांग्रेस ने दिखाया जनता को लेकर आक्रोश

सेवादल कांग्रेस ने दिखाया जनता को लेकर आक्रोश

सड़क-पानी की समस्या को लेकर नगर निगम का घेराव
जलकल विभाग में भी नारेबाजी-कहा-महापौर नहीं दे रहीं ध्यान
फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पीसीसी सदस्य नुरूलहुदा लाला राईन गांधी के नेतृत्व में पानी और सड़क को लेकर वार्ड नंबर 47 की समस्या को लेकर नगर निगम का घेराव किया गया। जिसमें नारे लगाये जा रहे थे महापौर का दोबारा चुनाव कराओ फिरोजाबाद में विकास कराओ।
कांग्रेस पीसीसी सदस्य नुरूलहुदा लाला राईन गांधी ने कहा है कि वार्ड नंबर 47 रेशमा धर्मकांटे के पीछे किशन नगर की गलियों का टेंडर 2014 में एक करोड़ का उठा था। महापौर और स्थानीय पार्षद द्वारा घोटाला किया जा रहा है। वार्ड नंबर 47 में गली बनी नहीं है और निगम के अधिकारी फाइलों में गली बनी दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महापौर को कई बार अवगत कराया वे झूठा आश्वासन देकर शांत कर देती हैं। आगे चेतावनी देते हुये कहा कि 24 घंटे में निर्माण कार्य शुरू न होने पर क्षेत्रीय जनता को लेकर धरने पर बैठ जायेंगे। जिसकी जिम्मेदारी महापौर और नगर निगम के अधिकारियांे की होगी।
कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी व शहर अध्यक्ष गुलाम जीलानी ने कहा कि रेशमा धर्म कांटे के पीछे के क्षेत्र में पानी की गंभीर समस्या है वह क्षेत्र गरीब व पिछड़ा है। कई बार निगम व जलकल चिभाग को सूचना देने पर भी कई सालों से उस क्षेत्र में पानी नहीं आ रहा है। क्षेत्र निवासी दो तीन किलोमीटर दूर से पानी लाकर गुजारा करते हैं। जबकि यह सब देख नगर निगम अधिकारियेां के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही। अगर निदान न हुआ तो सभी कांग्रेसी मिलकर शहर की समस्या को लेकर आंदोलन को बाध्य होंगे। कार्यक्रम में प्रकाशनिधि गर्ग, साजिद बेग, एस एम सुबूर अली, मोहम्मद अहसन सिद्दीकी, आमिर अली, तरन्नुम बेगम, मुफीस, विलकीस, आलिशा, नूरी, आसमा गुड़िया, अलफेज तारबाबू, अब्दुल्लाह, मुस्तकीम बाबा, शाकिरा, बेगम बानो, यासमीन बेगम, गुड्डो बेगम, सायरा, मुबीन, इकरा, रूकसाना बेगम, हामिदा बेगम, रेशमा, शहनाज, रिहाना, मुन्नी, शन्नो, जरीना आदि संग काफी संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद रही। सड़क पर भी प्रदर्शन किया।