Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » उज्जवला दिवस पर निर्मला संखवार के द्वारा बांटे गये मुफ्त गैस कनेक्शन

उज्जवला दिवस पर निर्मला संखवार के द्वारा बांटे गये मुफ्त गैस कनेक्शन

रसूलाबाद, कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। आज विधानसभा रसूलाबाद के कुछ ग्रामों में उज्जवला गैस योजना के तहत निशुल्क गैस सिलेंडरों का वितरण किया गया सर्वप्रथम असालतगंज में गैस सिलेंडर का वितरण करते हुए विधायक निर्मला संखवार ने सरकार के द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी जनता को प्रदान की शासन से सिलेंडर पाकर ग्रामीणों के चेहरे पर रौनक देखकर विधायिका ने सभी से इसी तरह के कार्यों में लगकर जन सुविधाओं को योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को सजग रहने के लिए कहा असालतगंज में लगभग 100 गैस सिलेंडरों का वितरण किया गया। इसके बाद कहिंजरी में गैस सिलेंडर का वितरण कार्यक्रम हुआ जिसमें पूर्व ब्लाक प्रमुख अशोक कुमार राजपूत, बब्लू शुक्ला, सतेंद्र सिंह, अमित वर्मा, जय प्रताप सिंह एवं कहिंजरी मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। यहां भी लगभग 30 सिलेंडरों का वितरण किया गया। इसके पश्चात बिरया, गढ़ेवा ग्राम में गैस एजेंसी के कार्यक्रम में नरेश मंगल के द्वारा लगभग 20 सिलेंडर का वितरण किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित रसूलाबाद विधायक ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए जनता के हित में कार्य करने के लिए कहा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्ति अधिकारी एवं ग्राम प्रधान, मण्डल अध्यक्ष शिवपाल सिंह, सेवाराम, के पी सिंह एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
इसीक्रम में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ग्राम स्वराज अभियान के अंतर्गत उज्ज्वला दिवस के अवसर पर कन्नौज संसदीय क्षेत्र के रसूलाबाद विधानसभा में इंडेन एवं एचपी गैस एजेंसी के माध्यम से सैकड़ो उज्जवला लाभार्थियों को निःशुल्क गैस कनेक्शन का वितरण किया गया। उक्त कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि विधायक रसूलाबाद निर्मला संखवार ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री जी ने देश के सर्वांगीड़ विकास का सपना साकार करने का जो संकल्प लिया था, निश्चित रूप से उस संकल्प को पूरी सरकार और भाजपा के एक-एक कार्यकर्ताओं द्वारा पूरा किया जा रहा है। मुफ्त एलपीजी कनेक्शन के माध्यम से मोदी जी ने जहां एक ओर देश की मातृ शक्ति की स्वास्थ्य की चिंता की है। वहीं उनका सम्मान भी बढ़ाया है। केंद्र सरकारी की बहूआयामी विकास की योजनाएं अब धरातल पर दिखाई देने लगी है।
इस अवसर विधायक निर्मला संखवार ने महिलाओं को गैस चूल्हा वितरण किया गया। जिला मीडिया सम्पर्क प्रमुख सुशील तिवारी ने संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी जैसे प्रधानमंत्री हमे बड़े सौभाग्य से मिले है। इनका साथ देकर भारत को विश्व पटल पर पहचान दिलानी है। प्रधानमंत्री जी के इस अभियान को शत प्रतिशत लागू करवाकर समाज को स्वस्थ व समृद्ध बनाने में हम सब साथ है।