Home » मुख्य समाचार » ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन बैठक का आयोजन किया गया

ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन बैठक का आयोजन किया गया

इटावा, राहुल तिवारी। जनपद इटावा में ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन जिला इटावा संगठन की आधिकारिक बैठक का आयोजन रणवीर प्लाजा में आयोजित किया गया जिसमें उपस्थित सभी पदाधिकारियों द्वारा सर्वसम्मति से आईरा इटावा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर जनपद के वरिष्ठ पत्रकार संदीप मिश्रा को चुन लिया गया श्री मिश्रा ने चुने जाने पर संगठन के सभी पदाधिकारियों का आभार प्रकट करते हुए कहा की हमारा आईरा भारत देश में पत्रकार हित में काम करने वाला एक मात्र सबसे बड़ा संगठन है। जो अब तक देश के 24 राज्यों में विशाल रूप से कार्यरत है एवं इस विशाल संगठन से देश भर से लगभग 50 हजार पत्रकार साथी जुड़े हुए है। मुझे खुशी है की हम सभी इस विशाल संगठन का एक हिस्सा है आज मै अपने संगठन के सभी पदाधिकारियों से यह अनुरोध भी करूंगा की हम सब अपने अपने-अपने कार्यक्षेत्र में मर्यादा पूर्वक और पूरी निष्ठा से कार्य करेंगे इसके साथ ही मैं कभी भी पत्रकार हित में अपने किसी भी पत्रकार साथी का कोई अहित नहीं होने दूंगा ऐसा वादा करते हुए उन्होंने इटावा आईरा के जिलाध्यक्ष डॉ आशीष त्रिपाठी को आईरा संगठन में वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर उन्हें दी गई इस जिम्मेदारी देने के लिए हार्दिक आभार भी प्रकट किया।
बैठक में सभी पदाधिकारियों ने माल्यार्पण के साथ करतल ध्वनि से संदीप मिश्रा का स्वागत किया शहर के कोटा टॉपर्स क्लासेस के रणवीर प्लाजा में आयोजित इस आधिकारिक बैठक में जनपद आईरा इटावा संगठन के भावी कार्यक्रमों और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई इसी के साथ सभी आईरा पदाधिकारियों को संगठन के आई कार्ड और बाइक स्टीकर भी प्रदान किए गए।
जिलाध्यक्ष डॉ आशीष ने संदीप मिश्रा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद का नियुक्ति पत्र भी प्रदान किया एवम आईरा इटावा के सभी पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब भविष्य में जिला इटावा आईरा इटावा संगठन पूरे प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में एक मिशाल बने इस प्रकार के कार्य हम सभी को करने है एवम एक राष्ट्रीय संगठन की प्रतिष्ठा को कायम रखते हुए हम सभी को जनपद इटावा में आईरा को एक नए आयाम तक जरूर लेकर जाना है।
इसकी शपथ आईरा जिलाध्यक्ष डॉ आशीष त्रिपाठी द्वारा सभी पदाधिकारियों को सामूहिक रूप से दिलाई गई। इस बैठक में राशिद मियां, अमित तिवारी, विवेक दुबे, अभिषेक सक्सेना, मौसम अली, शशांक चैधरी, विकास दिवाकर, आनंद पांडेय, अनुराग तिवारी, वहाज अली खान राहुल दत्त तिवारी, संजीव यादव, जावेद अनवर, विमल दुबे, अभिषेक त्रिपाठी, नरेंद्र कुमार, राजकुमार कार्यक्रम प्रभारी गोपाल तिवारी मौजूद रहे। अन्त में कोटा टॉपर्स क्लासेज के प्रबंधक अनूप त्रिपाठी ने पधारे हुए सभी पत्रकारों का स्वागत किया।