Home » मुख्य समाचार » डाक कर्मी अब दिल्ली में संचार भवन पर देंगे धरना

डाक कर्मी अब दिल्ली में संचार भवन पर देंगे धरना

हाथरसः जन सामना संवाददाता। अखिल भारतीय डाक सेवक संघ के बैनरतले सातवें वेतन आयोग के लागू हो जाने के बाद भी ग्रामीण डाक सेवकों को सातवें वेतन आयोग के हिसाब से वेतनमान नहीं मिलने से आक्रोशित डाक कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं और आज नौवंे दिन भी डाक कर्मियों की जहां हड़ताल जारी रही और डाककर्मियों ने अब दिल्ली जाकर संचार भवन पर धरना देने की तैयारी की जा रही है।
डाक कर्मियों का जिले के मुख्य डाकघर के मुख्य गेट पर धरना प्रदर्शन जारी रहा और जमकर नारेबाजी कर विरोध किया गया। धरना में कर्मचारियों ने केन्द्र सरकार को कोसते हुये कहा कि धरना को आज नो दिन हो गये लेकिन केन्द्र सरकार के अभी तक कान खुले नहीं हैं और अब हम सब कर्मचारी धरना संघर्ष को निरन्तर जारी रखते हुये आगामी दिनों में एक दिन दिल्ली जाकर संचार भवन पर धरना देकर संचार मंत्री को ज्ञापन देंगे। धरना की अध्यक्षता ग्रामीण डाक सेवक संघ के गोपाल प्रसाद शर्मा ने की और सभी ने पूरे जोश के साथ सातवें वेतन वृद्धि कर भुगतान की मांग की।
धरना में डा. सतीशचन्द शर्मा, आलोक कुमार मदनावत, गोपाल प्रसाद वर्मा, योगेश कुमार, सुरेशचन्द, बनीसिंह, श्यामबाबू शर्मा, राकेश शर्मा, राजेश कुमार जैन, रविन्द्र कुमार, वेदप्रकाश, सर्वेश कुमार, जितेन्द्र कुमार, भगवती प्रसाद, कन्हीं सिेह, विजय सिंह, कारेसिंह, राजेन्द्र सिंह, मोहनसिंह, सत्यवीर, नेत्रपाल वर्मा, कमलसिंह, धर्मवीर सिंह, राजेनद्र प्रसाद वर्मा, धर्मेन्द्र कुमार बनारस वाले व रामअवतार शर्मा आदि कर्मचारी शामिल थे।