Home » मुख्य समाचार » बेजुवान पंक्षियों के लिये दिया दाना-पानी

बेजुवान पंक्षियों के लिये दिया दाना-पानी

हाथरसः जन सामना संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती अखिलेश गुप्ता के नेतृत्व में आज आगरा रोड स्थित शहीद भगतसिंह पार्क में भीषण गर्मी को देखते हुये पंक्षियों के लिये दाना और पानी की व्यवस्था की गई। इस 46 डिग्री सेल्सियस तापमान में मुनष्य तो अपने लिये गर्मी से बचाव की व्यवस्था कर लेता है लेकिन बेजुवान पंक्षियों के लिये सोचना भी हम सभी का कर्तव्य बनता है।
इस अवसर पर जिला विस्तारक दीपक मुद्गल ने कहा कि अधिक मास में लोग विभिन्न प्रकार से सहायतार्थ कार्य करते हैं और उसके बदले में उनके मन को सन्तुष्टि मिलती है। समाज सेवा, गऊ सेवा, पशु पंक्षियों की सेवा करने से उसके सात जन्मों के कर्मों का फल मिलता है।
भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती अखिलेश गुप्ता ने भगतसिंह पार्क, हन्नासेन की बगीची, जलेसर रोड स्थित आंधीवाल बगीची पर पंक्षियों के लिये दाना एवं पानी की व्यवस्था करते हुये कहा कि जिस तरह से गर्मी के मौसम में लोग जगह-जगह प्याऊ लगवाते हैं और मानव सेवा का कार्य करते हैं, उसी तरह पशु पंक्षियों के लिये भी हम सभी को सोचना होगा, उनका जीवन भी बचाना होगा और उनके लिये जो भी व्यवस्था होनी चाहिये महिला मोर्चा करने के लिये पूर्ण तत्पर है और रहेगा।
इस अवसर पर श्रीमती संध्या आर्य, बविता वर्मा, शालिनी पाठक, रामबेटी, मनोज कुशवाहा, सभासद उमेश कुमारी कुशवाहा, अमन जैन, रवि वाष्र्णेय, मनोरमा झा, प्रेमचन्द्र गुप्ता, वीरेन्द्र कुशवाहा, देवेन्द्र माहौर, अमर प्रेम प्रीति, बादल, अखिल गोस्वामी, देवेन्द्र बघेल, रजत उपाध्याय, पदमचन्द गुप्ता, प्रेम दीक्षित, अरून गोस्वामी आदि उपस्थित थे।