Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शराब की अवैध बिक्री जोरों पर

शराब की अवैध बिक्री जोरों पर

हाथरसः जन सामना संवाददाता। शहर से सटे थाना हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला चैबे में अवैध तरीके से शराब की बिक्री होने से बीती रात्रि को ग्रामीणों ने जहां भारी हंगामा किया वहीं ग्रामीणों ने आज पुलिस कप्तान से शिकायत कर शराब की अवैध बिक्री पर रोक लगाने व कार्यवाही की मांग की है।
पुलिस कप्तान को शिकायती पत्र सौंपकर ग्रामीणों का आरोप है कि गांव नगला चैबे में पुलिस की मिलीभगत से गांव के ही कुछ लोग शराब की अवैध तरीके से बिक्री कर रहे हैं तथा कई बार थाना हाथरस गेट पुलिस ने शिकायत की गई और कुछ दिन तो बिक्री बंद करा दी लेकिन अवैध बिक्री का कारोबार फिर से जारी है। ग्रामीणों का कहना है शराब पीकर असामाजिक तत्व गांव में बहिन बेटियों के साथ गाली गलौज व अश्लील हरकतें करते हैं जिससे गांव का माहौल खराब हो रहा है।
ग्रामीणों ने पुलिस कप्तान से गांव की है कि गांव में अवैध तरीके से शराब की धडल्ले से बिक्री करने वालों पर सख्त कार्यवाही कर रोक लगायी जाये और जो असामाजिक तत्व हैं उन पर भी प्रभावी कार्यवाही की जाये। उक्त अवैध शराब बिक्री को लेकर गांव बीती रात्रि को ग्रामीणों ने भारी विरोध किया था और हंगामे की सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।
पुलिस कप्तान को ज्ञापन देने वालों में डा. सोहनलाल, बिजेन्द्र सिंह, नेत सिंह, रामेश्वर दयाल, चन्द सिंह, बच्चू सिंह, रमेशचन्द्र, ब्रजेश कुमार नागर, बांकेलाल, राजू टाल वाले, अशोक कुमार, वीनेश कुमार, राजकुमार, पूनम देवी, आशा देवी, गौरी देवी, पुष्पा देवी, निर्मला, भगवान देवी, राजकिशोरी, मुन्नी देवी, श्रीमती देवी, जयसिंह नागर, मूलचन्द्र, जसराम, तेजसिंह आदि तमाम ग्रामीण शामिल थे।