Sunday, November 18, 2018
Home » मुख्य समाचार » चौकी से चन्द कदम दूरी पर महिला से छीन लिए बाले

चौकी से चन्द कदम दूरी पर महिला से छीन लिए बाले

पीड़ित महिला से जानकारी करते थाना प्रभारी

कानपुरः जन सामना संवाददाता। पुलिस चौकी से मात्र चन्द कदम की दूरी पर एक महिला के कानों से बाले उतार कर एक झपटमार भाग गया और आसपास के दुकानदार देखते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के दुकानदारों से जानकारी की, उचित जानकारी ना मिलने पर पुलिस को अतिक्रमण नजर आने लगा और दुकानदारों को जमकर हड़काया।
मामला बर्रा थाना क्षेत्र की जनता नगर का है जहां गुजैनी पुलिस चौकी से चन्द कदम दूरी पर स्थित हाइवे अन्डरपास के नीचे से शाम लगभग 6 बजे बर्रा-7 की तरफ मुन्नी नामकी महिला गुजरी उसी दौरान पहले से घात लगाए एक झपटमार ने महिला के दोनों कानों के बाले उतरवा लिए और पैदल ही भाग गया। यह घटना आसपास के दुकानदार देखते रहे, किसी ने लुटेरे को पकड़न की हिम्मत नहीं जुटाई। महिला के साथ हुई वारदात की सूचना पर बर्रा थाना प्रभारी संतोष सिंह, चौकी प्रभारी जनता नगर संतोष कुमार सिंह, चौकी प्रभारी गुजैनी रजनीश कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आसपास के दुकानदारों से जानकारी जुटानी चाही लेकिन किसी दुकानदार ने पुलिस का सहयोग नहीं किया। इस पर जनता नगर चौकी प्रभारी को आसपास के दुकानदारों द्वारा सड़क तक किया गया अतिक्रमण याद आ गया और उन्होंने कई दुकानदारो को जमकर हड़काया। साथ ही वारदात करने वाले का पता लगाने में पुलिसकर्मी लग गए।
ऐसे में सवाल यह उठता है कि वारदात होने के बाद ही अतिक्रमण दिखा इसके पहले अतिक्रमण क्यों नहीं दिखा?
जबकि हालात यह है कि गुजैनी पुलिस चौकी और जनता नगर पुलिस चौकी क्षेत्र की ज्यादातर सड़कों पर अतिक्रमण की भरमार है लेकिन पुलिस को नहीं दिखता?
वहीं बर्रा-8 के ब्लिस चौराहे की बात करें तो यहां शाम होते ही शराबियों का जमघट लग जाता है और देररात तक लगा रहता है। चैराहे के आसपास ही खूब दारूबाजी होती है और पुलिस जानकर भी अनजान बनी रहती है जबकि वहां से गुजरने वाली महिलाओं को बहुत कुछ सहना पड़ता है लेकिन पुलिसिया चिकल्लस से किनारा कर वहां से गुजरने वाले राहगीर चुपचाप सब कुछ सहन कर लेते हैं।