Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » उत्तरप्रदेश योगासन चैंपियनशिप में भाग लेने का सुनहरा मौका

उत्तरप्रदेश योगासन चैंपियनशिप में भाग लेने का सुनहरा मौका

इटावा, राहुल तिवारी। उत्तर प्रदेश योगासन चैंपियनशिप का आयोजन 27 से 29 जून तक लखनऊ के बाबू बनारसी दास यूनिवर्सिटी में होने जा रहा है जिसमे प्रतिभाग करने हेतु इटावा योगा टीम का चयन 20 जून को ऑक्सफोर्ड पब्लिक जूनियर हाईस्कूल शिवा कॉलोनी में (मैनपुरी फाटक के पास) प्रातः 10 बजे से प्रारम्भ होगा।
यह जानकारी इटावा योगा एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार, सचिव डॉ राहुल दत्त तिवारी व इटावा योगा एसोसिएशन के जिला प्रवक्ता डॉ आशीष त्रिपाठी ने संयुक्त रूप ने दी।
जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि निम्न टीमों का चयन निम्न लिखित आयुवर्गों में किया जाएगा उन्होंने विशेष रूप से बताया कि जनपद इटावा की इटावा योगा एसोसिएशन उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन व योगा फेडरेशन ऑफ इंडिया से सम्बद्ध हो चुकी है। अब से इटावा योगा एसोसिएशन के द्वारा चयनित प्रतिभागियों को भविष्य में प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर भी अवश्य ही प्राप्त होगा।
जिसमे कि बालक/बालिका
8 से 11 वर्ष, 11 से 14 वर्ष, 14 से 17 वर्ष, 17 से 21 वर्ष
महिला/पुरुष वर्ग
21 से 25 वर्ष, 25 से 35 वर्ष
35 वर्ष से अधिक आयु के सभी प्रतिभागियों को जिला टीम में चयन हेतु अपना आयु प्रमाण पत्र, आधार कार्ड की फोटो कॉपी व 2 पासपोर्ट साइज की फोटो साथ में लाना अनिवार्य है। इटावा योगा एसोसिएशन की समिति ने इटावा टीम को चयनित करने की तिथि 20 जून सुनिश्चित की है। अतः इच्छुक प्रतिभागी योगा ट्रायल देने के लिए प्रातः 10 बजे विद्यालय परिसर में उपस्थित हो।