Home » मुख्य समाचार » राष्ट्रपति के कानपुर कार्यक्रम की तैयारियों जोरो पर

राष्ट्रपति के कानपुर कार्यक्रम की तैयारियों जोरो पर

कानपुर नगर, जन सामना ब्यूरो। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद भारत सरकार जी के 28 तथा 29 जून को कानपुर नगर में सम्भावित कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने हेतु समस्त तैयारियो के सम्बंध में आज कलेक्ट्रेट सभगार में बैठक कर अधिकारियों को समय से समस्त कार्य पूर्ण कराने के लिए निर्देश दिये गये। उन्होंने बताया कि 28 जून को राष्ट्रपति जी आई0आई0टी0 कानपुर के दीक्षांत समारोह में प्रतिभाग करेंगे। जिसके सन्दर्भ में आई0आई0टी0 के प्रतिनिधियों के साथ कार्यक्रम की समस्त व्यवस्थाए समय से पूर्ण कराने के लिए विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति जी एम0ई0एस0 गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे तथा 29 जून को राजेंद्र स्वरूप आडिटोरियल सिविल लाइन में बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में सिरकत करेंगे।
जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने उक्त कार्यक्रम के सम्बंध में समस्त व्यवस्था समय से पूर्ण करने के निर्देश दिये। तत्पश्चात जिलाधिकारी राजेन्द्र स्वरूप आडिटोरियल सभागार का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान उन्होंने समस्त व्यवस्था पूर्ण कराने के निर्देश आयोजकों को दिये। उन्होंने राष्ट्रपति जी के रूट वाले क्षेत्रों में समस्त सड़क निर्माण व पैच वर्क कार्य तथा विधुत तारों को कसने के निर्देश दिये व अन्य आवश्यकतानुसार कार्य तेजी से पूर्ण करा दिया जाये।
बैठक में एसएसपी, वीसी केडीए, एसपी ट्रैफिक, एडीएम सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट, समस्त सम्बन्धित अपर नगर मजिस्ट्रेट, आईआईटी, एयरफोर्स, आर्मी प्रतिनिधि आदि अधिकारी उपस्थित थे।