Wednesday, April 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » ट्रेनी इंस्पेक्टर को सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो डालना पड़ा भारीः सस्पेण्ड

ट्रेनी इंस्पेक्टर को सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो डालना पड़ा भारीः सस्पेण्ड

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। जिले में तैनात एक ट्रेनी इंस्पेक्टर को पुलिस विभाग के ही आधिकारिक सूचनायें मीडिया को आदान प्रदान करने हेतु बने व्हाट्सअप पर मीडिया सेल ग्रुप में एक अश्लील फोटो डालना भारी पड गया और ट्रेनी इंस्पेक्टर की अनुशासनहीनता व अमर्यादित कृत्य को देखकर पुलिस कप्तान द्वारा उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेण्ड कर दिया गया है।
यहां आपको बता दें कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस विभाग द्वारा मीडिया से सूचनाओं के आदान प्रदान हेतु व्हाट्सअप पर सोशल मीडिया ग्रुप मीडिया सेल के नाम से बनाया गया है और इस ग्रुप में पुलिस विभाग के तमाम अधिकारी, कर्मचारी व सभी थाने आदि के साथ समस्त प्रिंट व इलैक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधि जुडे हुए हैं तथा ग्रुप में आज जिले में तैनात एक ट्रेनी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बेहद शर्मनाक व अर्मायादित हरकत करते हुए एक अश्लील फोटो डाल दिया और इस फोटो को जैसे ही ग्रुप में जुडे लोगों ने देखा तो उनमें सनसनी फैल गई।
पुलिस कप्तान कार्यालय के मुताबिक उक्त दरोगा की इस हरकत को पुलिस कप्तान घुले सुशील चन्द्रभान ने गम्भीरता से लेते हुए अनुशासनहीनता व अर्मायादित कृत्य पर तत्काल प्रभाव से जहां ट्रेनी इंस्पेक्टर विनोद कुमार को सस्पेण्ड कर दिया गया है वहीं इसकी जांच सीओ सादाबाद योगेश कुमार को सौंप दी है।
पुलिस सूत्र बताते हैं दरोगा विनोद कुमार का प्रमोशन हो गया है और वह अब निरीक्षक (इंस्पेक्टर) हो गये हैं तथा इस समय ट्रेनिंग पर गये हैं।