Sunday, September 23, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पालिका के गैर जिम्मेदार जेई से पालिकाध्यक्ष ने छीना चार्जःलिखा

पालिका के गैर जिम्मेदार जेई से पालिकाध्यक्ष ने छीना चार्जःलिखा

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। किला स्टेशन वाटर वक्र्स रेलवे क्रासिंग के पास निर्माणाधीन नाले के पहली बारिश में ध्वस्त हो जाने व आवास विकास कालौनी में नाला सफाई कार्य में टेण्डर गडबडी की घोर अनियमितता उजागर होने पर पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने जिम्मेदार व लापरवाह जेई के खिलाफ कडे एक्शन की तैयारी कर ली है और जेई के खिलाफ शासन को कडी कार्यवाही हेतु लिखा गया है। वहीं चार्ज छीन लिया है।
उल्लेखनीय है कल हुई पहली झमाझम बारिश में किला स्टेशन वाटर वक्र्स क्रासिंग के पास बन रहे नाले के ढह जाने व आवास विकास कालौनी नाले की सफाई का फर्जी टेण्डर होने की बात सामने आने से खलबली मच गई है और इस तरह के कार्यो से पालिका व पालिकाध्यक्ष की छवि धूमिल करने का प्रयास है।
उक्त सम्बंध में पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा का कहना है वाटर वक्र्स क्रासिंग पर बन रहे नाले के निर्माण कार्य में घोर लापरवाही जेई द्वारा बरती गई है और जेई ने आज तक उक्त नाले का तकनीकी मुआयना भी नहीं किया गया है और जेई की घोर अनियमितता व लापरवाही को देखते हुए उनसे उनका चार्ज छीन लिया गया है और शासन को कडी कार्यवाही हेतु लिखा गया है तथा हमने उक्त नाले निर्माण का कोई भुगतान नहीं किया है। उन्होंने बताया कि आवास विकास कालौनी में नाला सफाई के नाम पर फर्जी टेण्डर लगा दिया बिना मौके पर जाये। उनका कहना है उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है।