Friday, April 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » केडीए में मनाया गया स्वतन्त्रता दिवस

केडीए में मनाया गया स्वतन्त्रता दिवस

कानपुरः जन सामना संवाददाता। कानपुर विकास प्रधिकरण में स्वतंत्रता दिवस का पर्व धूम-धाम से मनाया गया ।
केडीए उपाध्यक्ष सौम्या अग्रवाल ने ध्वजारोहण कर प्राधिकरण के अधकारियों व कर्मचारियों के साथ राष्ट्रगान सम्पन्न करके सभी को राष्ट्रीय पर्व स्वतन्त्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।
इसी के साथ महात्मा गाँधी जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए, साथ ही प्राधिकरण में ही बना अटल बिहारी बाजपेयी प्रेक्षागृह में सांस्क्रतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत गीत प्रस्तुत किए गए।
केडीए जन सम्पर्क अधिकारी शशि भूषण राय ने कार्यक्रम का संचालन किया। कार्यक्रम में विशेष कार्याधिकारी अंजुलता ने अपने उद्बोधन में कहा कि हम सबको अपने कर्तव्यों का निर्वाहन पूरी तरह करना चाहिए।
अधीक्षण अभियंता डी सी श्रीवास्तव एवं वित्त नियंत्रक वीके लाल ने प्रधिकरण कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में केडीए सचिव केपी सिंह ने कहा कि हम अपनी दिन चर्या में सुधार लाकर कार्यालय को और प्रगति की ओर ले जाना होगा, हमारा छोटा सा कार्य देश की उन्नति में सहायक होता है, हमें हर व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाने के बारे में सोंचना चाहिए तभी हम सच्चे अर्थों में आजादी का महत्व समझ पाएंगे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अधीक्षण अभियन्ता एस के नागर, संयुक्त सचिव केके सिंह, तहसीलदार आत्मा स्वरूप श्रीवास्तव, व्यास नरायण, मन्ना सिंह, विशेष कार्याधिकारी रेनू पाठक, अनु सचिक केसीएम सिंह, रामनरेश शुक्ला सहित प्राधिकरण के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।