Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बैनीगंज बाजार से अतिक्रमण हटाने की मांग

बैनीगंज बाजार से अतिक्रमण हटाने की मांग

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। बैनीगंज व्यापार कमेटी के प्रमुख पदाधिकारियों का प्रतिनिधि मंडल उपजिलाधिकारी सदर से मिला और शिकायती पत्र सौंपकर बैनीगंज में हो रहे अस्थाई अतिक्रमणों को तत्काल हटाये जाने की मांग की। उपजिलाधिकारी ने शीघ्र ही प्रशासनिक कार्यवाही कर अतिक्रमण हटवाये जाने का आश्वासन दिया।
शिकायती पत्र में कहा गया है कि बैनीगंज बाजार के दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों के सामने मानक से ज्यादा तख्त व तिरपाल लगाकर बाजार को संकुचित कर दिया गया है। इससे दुकानदारों में आपसी झगड़े व राहगीरों से झगड़े आयेदिन होते रहते हैं तथा हर समय जाम लगा रहता है। दीपावली का त्यौहार आने वाला है। बाजार में ग्राहकों की भीड़ उमड़ेगी तो निश्चित रूप से स्थिति और बिगड़ने के कारण कहीं शान्ति भंग न हो जाये। व्यापार कमेटी अतिक्रमण हटवाने में प्रशासन का पूर्ण सहयोग करेगी।
व्यापार कमेटी के मुख्य व्यवस्थापक रमेशचन्द्र अग्रवाल संत ने कहा है कि प्रशासन ने यदि 72 घण्टे के अन्दर बैनीगंज बाजार से अस्थाई अतिक्रमण नहीं हटवाये तो वह बाजार में भूख हड़ताल करने को बाध्य होंगे, जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष डा. मुकेश चन्द्रा, उपाध्यक्ष राकेश बूटिया, राजू चौधरी, महामंत्री विपुल सिंघानिया, डा. राकेश गुप्ता, रमेशचन्द्र अग्रवाल, लोकेश सेंगर, दिनेश वर्मा, संजीव गुप्ता, दीपक गुप्ता, कपिल वार्ष्णेय, अजय वार्ष्णेय, दिनेश आदि शामिल थे।