Tuesday, January 22, 2019
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » संदिग्ध परिस्थितियों में फाँसी के फंदे से लटकता मिला 20 वर्षीय युवक

संदिग्ध परिस्थितियों में फाँसी के फंदे से लटकता मिला 20 वर्षीय युवक

फाइल फोटो

रसूलाबाद/कानपुर देहात, सत्येन्द्र द्विवेदी। जनपद कानपुर देहात में संदिग्ध परिस्थितियों में 20 वर्ष युवक का शव फांसी के फंदे पर झूलता लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र निभू गांव में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब शौच के लिए खेतों पर गए ग्रामीणों ने 20 वर्षीय युवक पुष्पेन्द्र को गांव के बाहर बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता देखा ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं मृतक की माता शियादुलारी ने बताया कि पुत्र पुष्पेंद्र क्रिकेट मैच खेलने के की बात कहकर घर से निकला था। काफी देर रात तक घर वापस न लौटने पर परिजनों ने युवक की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला वही सुबह शौच के लिए गए। ग्रामीणों ने जब युवक को बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता देखा तो घटना की जानकारी परिजनों को दी वहीं फांसी लगाने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे रसूलाबाद कोतवाली प्रभारी एसके सिंह ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। और घटना की छानबीन करने में जुटे हुए है।
मृतक पुष्पेंद्र अपने परिवार का इकलौता चिराग था मृतक का पिता फरीदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता है जिसका आने का इंतजार किया जा रहा था मृतक पुष्पेंद्र अपने दो बहनों के बीच में अकेला भाई था छोटी बहन रजनी का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था कि किसकी कलाई में अब रखी बांधेगी वही माता शियादुलारी तो मानो दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा बुढ़ापे की लाठी का सहारा ईश्वर ने हमसे छीन लिया किसके सहारे जियूंगी। इस घटना से पूरा गाँव आपने आँसू नहीं रोक पा रहे।