Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दबंग लोगों से भारतीय सेना के जवान को जान का खतरा

दबंग लोगों से भारतीय सेना के जवान को जान का खतरा

इटावा, राहुल तिवारी। सरहद की रक्षा करने वाले भारतीय सेना के जवान अवनीश कुमार व उसके तीन 6 वर्षीय जुड़वा बच्चों को जान का खतरा है। जान का खतरा किसी सरहद के दुश्मनों से नहीं बल्कि अपने ही देश जनपद गांव के दबंग लोगों से है।
भारतीय सेना में जवान अवनीश कुमार वर्तमान में मध्य प्रदेश के ग्वालियर जनपद में तैनात है। जवान अवनीश अपने गाँव रावरेहार थाना भरथना 7 माह बाद कुछ ही दिन पूर्व अवकाश पर वापस आया था अवनीश की पत्नी पूजा देवी इटावा के थाना फ़्रेंडस कालोनी के शकुंतला नगर में किराये पर अपने तीनो जुड़वाँ पुत्रों के साथ पढ़ाई लिखाई के कराने के लिए रहती थी।

अवनीश ने अपनी पत्नी के ऊपर किसी गैर मर्द से बातचीत का शक जाहिर करते हुए उसको डांट दिया था जिसके बाद पूर्व जिलाबदर आरोपी अपनी बुलेट बाइक से उसके गांव गया और उसकी पत्नी के साथ मरपीट की और महिला से दूर होने के बदले जमीन 8 लाख रुपए की डिमांड करके अवनीश को जान से मारने की धमकी देकर वहां से चला गया जब अवनीश ने इसकी शिकायत भरथना थाने पर की तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। तब अवनीश ने जिला मुख्यालय पर अपनी आप बीती बताने के लिए पहुंचा तो उसका मीडिया के सामने दर्द छलक उठा मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत आई और एसएसपी इटावा ने तत्काल थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए।