Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चेकिंग अभियान में उड़न दस्ता टीम ने पकड़ी बीजेपी टैग लगी साड़ियां

चेकिंग अभियान में उड़न दस्ता टीम ने पकड़ी बीजेपी टैग लगी साड़ियां

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। मथुरा से हल्द्वानी जा रही जा रही बीजेपी टैग मार्ग की 480 साड़ियों को उड़न दस्ता टीम ने चेकिंग अभियान में पकड़ा। लोकसभा चुनावो के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा चलाया जा रहा संघन वाहन चेकिंग अभियान। उड़न दस्ता टीम द्वारा पकड़ी गयी बीजेपी टैग मार्ग की साड़ियों का महिला वोटरों को लुभाने के लिए किया जाना था प्रयोग। पकड़ी गयी सििड़यों को उड़न दस्ता टीम ने थाना सदर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया पुलिस मामले की जाँच में जुटी।
आपको बतादे लोकसभा चुनावो का ऐलान होते ही राजनैतिक पार्टियों के प्रत्याशी वोटरों को अपनी तरफ लुभाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे है। जिस पर हाथरस जिला प्रशासन अपनी सतर्कता दिखाते हुए संघन वाहन चेकिंग अभियान चला रहा है।

 सोमवार की दोपहर थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के एनएच-93 आगरा अलीगढ बाईपास स्थित हतीसा पुल के पास उड़न दस्ता टीम संघन वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी बीच उड़न दस्ता टीम को मथुरा की तरफ से एक केंटर गाड़ी आती हुई दिखाई दी। जब टीम ने केंटर गाड़ी की तलाशी ली तो केंटर गाड़ी में बीजेपी टैग मार्ग की 480 साड़ी बरामद की गई है। उड़न दस्ता टीम द्वारा बरामद की गयी 480 साडि़यां मथुरा से हल्द्वानी जा रही थी जिन्हे हाथरस में उड़न दस्ता टीम ने चेकिंग अभियान में पकड़ा है।