jansaamna advertisement

. लिखे ख़बर खोजे

Google Ads

<--! Advertisements --- >

Advertisements

logo
Previous News                                         Next Page
2016-02-13

तैयार हों कुछ खास अंदाज में


चित्र छाया तैयार हों कुछ खास अंदाज में  कि ......

प्यार का इजहार करने में आंखो का अहम महत्व होता है। इसलिए इनको सजाते वक्त ध्यान दें कि इन पर ज्यादा भारी मेकअप न किया गया हो क्योंकि वह तो केवल आपके प्राकृतिक रंग रूप से ही प्यार करते हैं। इस दिन कोशिश करें कि काजल, मसकारा और पलकों पर हल्का सा ग्लीटर लगा कर ब्रश चलाएं। ग्लीटर आईशैडों को बेहद सावधानीपूर्वक लगाना होता है।  पलकों पर शेड लगाने से पहले हल्का शेड करें और उसके बाद प्राॅपर लगाएं। इसे लगाते समय हिलें नहीं और न ही पलकों को झपकाएं।  

स्मोकी लुक के लिए , फ्लूफी ब्लेंडिंग ब्रशः आंखों पर स्मोकी लुक देने के लिए फ्लूफी ब्लेंडिंग ब्रश का इस्तेमाल करें। लैश लाइन पर डार्क शेड का यूज करें। पलकों की बनावट को थोड़ा सा शाॅर्प करें। इससे लुक ज्यादा हाॅट और ग्लैमरस आएगा। 

आईब्रो को हाईलाइट कर देंः स्मोकी लुक देने के लिए अपनी आईब्रो को हाईलाइट करें। इससे आई मेकअप ज्यादा उभरकर आएगा। 

 

2016-01-27

जुल्फों के नए अंदाज.....


चित्र छाया जुल्फों के नए अंदाज.....  कि ......

फैशन साल दर साल अपना रंग बदलता है और क्यों न बदलें? आज कल यूथ नए ट्रेंड की ओर जल्दी एट्रेक्ट होते हैं। और वैसे भी चेंज हर किसी को अच्छा लगता है शायद इसीलिए कहा जाता है कि आप अगर अपनी रूटीन लाइफ से बोर हो गईं हैं तो सबसे पहले अपनी हेयर स्टाइल बदल डालिए सी डब्लू सी ब्यूटी एन मेकअप स्टूडियो की ब्यूटी एन मेकअप एक्सपर्ट शालिनी योगेन्द्र गुप्ता के साथ। हेयर स्टाइल न सिर्फ आपके लुक में चेंज लाती है बल्कि आपके मूड को भी बदल देती है।

 

2015-12-27

करिये मेकओवर नए साल पर बाॅलीवुड स्टार्स की तरह


चित्र छाया करिये मेकओवर नए साल पर बाॅलीवुड स्टार्स की तरह  कि ......

भला ऐसी कौन सी लड़की होगी जो बाॅलीवुड स्टार्स की तरह नहीं लगना चाहती होगी। जब आप किसी बाॅलीवुड स्टार्स को देखती होंगी तो आपके मन में भी यही आता होगा कि वह आखिर क्या करती है जिससे वह इतनी खूबसूरत दिखती है। तो आज हम आपको उसी का राज बताएंगे जिसे आप आराम से प्रयोग कर सकती हैं। तो आइये जानते हैं जन सामना की ब्यूटी एडवाइजर व सी डब्लू सी ब्यूटी एन मेकअप स्टूडियो की सेलिब्रिटी ब्यूटी एन मेकअप एक्सपर्ट शालिनी योगेन्द्र गुप्ता से की कैसे आप बाॅलीवुड स्टार्स की तरह खूबसूरत दिखेगी 

सांवली बाॅलीवुड स्टार्स- मलाइका अरोडा, बिपाशा बसु

सही रंग - ब्राइट कलर्स चुनें ताकि आपका स्किन ग्लो करे। इलेक्ट्रिक कलर्स आपके लिए बेस्ट हैं। जब डार्क कलर्स की ड्रेस पहनेंगी तो एक्सेसरीज न्यूट्रल कलर की रखें।

Previous News                                       Next Page