Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » का. भगवानदास मार्ग मुरसान गेट क्षेत्र से एक हफ्ते में 2 बाइक चोरी

का. भगवानदास मार्ग मुरसान गेट क्षेत्र से एक हफ्ते में 2 बाइक चोरी

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। शहर में वाहन चोर फिर से सक्रिय हो गये हैं और कोतवाली क्षेत्र के कामरेड भगवानदास मार्ग मुरसान गेट क्षेत्र से एक हफ्ते में 2 मोटरसाइकिलों को चोरी कर ले गये। वाहन चोरी की बढती घटनाओं से लोगों में खलबली मची हुई है।
शहर में वाहन चोरी की बढती घटनाओं से वाहन मालिकों को अपने वाहनों की सुरक्षा का खतरा बढ गया है और अज्ञात वाहन चोर गत रविवार की शाम को घर के सामने से त्रिपुरारी नगर में सुरेशचन्द्र शर्मा पुत्र नानकचन्द्र की हीरो स्पलेण्डर बाइक संख्या यूपी 86 आर/1183 को चोरी कर ले गये। बताया जाता है सुरेश चन्द्र शर्मा ने वाहन चोर को गाडी चुराते देख लिया और शोर मचाया तथा उसके पीछे भी दौड लगाई लेकिन हाथ नहीं आ सका और गाडी लेकर भाग गया।
उक्त क्षेत्र में ही माता बौहरे वाली देवी मंदिर के बाहर से दर्शन करने आये सर्राफा व्यापारी अरविन्द सोनी के पुत्र आशीष सोनी निवासी गली जोगियान घण्टाघर की हीरो ग्लैमर बाइक संख्या यूपी 86 एन/1377 को अज्ञात चोर चोरी कर ले गये। उक्त क्षेत्र में वाहन चोरी की बढती घटनाओं से लोगों में खलबली मची हुई है तथा घटना की रिपोर्ट हेतु कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी गई है।