Sunday, April 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » अत्यधिक शराब सेवन से बजरंग दल के नगर अध्यक्ष की मौत

अत्यधिक शराब सेवन से बजरंग दल के नगर अध्यक्ष की मौत

परिजनों ने लगाया दोस्तों पर जहरीली शराब पिलाकर हत्या का आरोप
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। जनपद के कस्बा टूण्डला निवासी बजरंग दल के नगर अध्यक्ष की अत्यधिक शराब सेवन से मौत हो गयी। परिजनों ने दोस्तों पर जहरीली शराब पिलाकर हत्या का आरोप लगाते हुये थाने में तहरीर दी है।
थाना टूण्डला के हिरनगांव निवासी 24 वर्षीय पप्पी पण्डित पुत्र सुरेश चन्द्र टूण्डला में मय परिवार के स्टेशन रोड स्थित सिटी सेंटर में निवास करते थे। उनकी टूण्डला में शराब की दुकान भी है। परिजनों के अनुसार बुधवार को पप्पी के कुछ दोस्त घर पर आये थे जो पप्पी को बुलाकर ले गये। जिसके बाद इन सभी लोगों ने शराब पी। नशे की हालत में बुधवार की सांय दोस्त पप्पी को उसके घर छोड गये। रात्रि में पप्पी की हालत बिगड गयी। परिजन पप्पी को लेकर एक प्राइवेट चिकित्सक के पास ले गये। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने हालत नाजुक बताते हुये आगरा ले जाने की सलाह दी। परिजन पप्पी को आगरा किसी प्राइवेट अस्पताल ले गये। जहां उसकी मौत हो गयी। परिजनों का आरोप है कि दोस्तों ने पप्पी को शराब में जहर मिलाकर पिला दिया था जिससे उसकी मौत हो गयी। परिजन शव को लेकर जिला अस्पताल आ गये। जहां बजरंग दल व भाजपा नेताओं ने कार्यवाही की मांग करते हुये हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाबुझाकर मामला शांत कराया। चिकित्सालय सूत्रों का कहना है कि मृत्यु का कारण स्पष्ट ना होने के कारण विसरा पिजर्व किया गया है। जिसे रसायनिक परीक्षण के लिये भेजा जायेगा।
इस सम्बंध में थाना प्रभारी टूण्डला का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी।
अत्यधिक शराब सेवन से डाकिया की मौत
फिरोजाबाद। सिरसागंज क्षेत्र में अत्यधिक शराब सेवन से एक डाकिया की मौत हो गयी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। थाना बसई मौहम्मदपुर के गांव विलहना निवासी 53 वर्षीय साहब सिंह पुत्र तुलाराम सिरसागंज क्षेत्र में किसी डाकघर में डाकिया था। वह रोजाना की तरह बुधवार को भी डाक बांटने गया था। बताया जाता है कि डाकिया ने अपने साथियों के साथ बैठकर शराब पी थी। जिससे उसकी हालत बिगड गयी। सूचना पर पत्नी पहुंची और अपने डाकिया पति को उपचार के लिये सिरसागंज किसी प्राइवेट चिकित्सक के पास ले गयी। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद वह उसे संयुक्त चिकित्साल शिकोहाबाद ले गयी। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी ने दो लोगों पर जहरीला शराब पिलाकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पत्नी के आरोप को लेकर शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।