Friday, October 19, 2018
Breaking News
Home » मनोरंजन » ’नमस्ते इंग्लैंड’ की कहानी में एक ट्विस्ट है अलंकृता सहाय

’नमस्ते इंग्लैंड’ की कहानी में एक ट्विस्ट है अलंकृता सहाय

“लव पर स्क्वायर फुट” के बाद अलंकृता अब अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ
मुंबई, जन सामना ब्यूरो। अत्यंत सुन्दर और सौम्य अलंकृता सहाय विपुल शाह की आगामी फिल्म ’नमस्ते इंग्लैंड’ में चमकने के लिए तैयार है। इस फिल्म में वे अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखेंगी। आज फिल्म ट्रेलर लॉन्च होने के साथ ही इस साल अलंकृता की दो फिल्में रिलीज हो जाऐगी। इस फिल्म में अलंकृता की भूमिका कहानी में एक महत्वपूर्ण ट्विस्ट लाती है।
अलंकृता ने कहा, मैं आज ट्रेलर लांच को लेकर वाकई बहुत उत्साहित हूं। परिणीति और अर्जुन के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। हमने सेट पर धूम मचा दी थी। मुझे यकीन है कि लोग फिल्म को काफी पसन्द करेंगे।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अलंकृता कहती हैं, मैं फिल्म में ’अलीशा’ नाम का चरित्र निभा रही हूं, जो लंदन से आने वाली एक पंजाबी लड़की है। मेरा चरित्र पूरी फिल्म के दौरान एक ऐसी यात्रा पर है जो भावनाओं के विभिन्न रंग को प्रदर्शित करता है। अर्जुन कपूर का चरित्र परम और अलीशा के बीच एक गजब की केमिस्ट्री है, जिसमें अलीशा उत्प्रेरक की भूमिका में है और फिल्म को नई मोड़ देती है। मेरे चरित्र अलीशा और अर्जुन के चरित्र परम के बीच बहुत सारा त्याग है, आपसी समझ है।
लव पर स्क्वायर फुट में अभिनेता विकी कौशल के साथ इन्हें आखिरी बार देखा गया था और फिल्म में प्रभावशाली भूमिका के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली। यदि ’नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर देखे तो लगता है कि इस रोमांटिक ड्रामा में अलंकृता की एक बहुत ही दमदार भूमिका है।