Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » त्योहारों पर व्यापारियों का उत्पीड़न न करें अधिकारी

त्योहारों पर व्यापारियों का उत्पीड़न न करें अधिकारी

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल की बैठक महक होटल में जिलाध्यक्ष अशोक बागला की अध्यक्षता में हुई जिसमें जनपद में संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के लिये सदस्यता अभियान चलाये जाने पर जोर दिया तथा व्यापारी का उत्थान राजनीति में विषय पर संगोष्ठी का आयोजन हुआ।
मुख्य अतिथि से सम्बोधित करते हुए प्रदेश मंत्री योगेन्द्र शर्मा योगा पंडित ने कहा कि देश की राजनीति को बेहतर और स्वच्छ बनाने को व्यापारी समाज अब अग्रणी व सक्रिय भूमिका का निर्वाहन करें। क्योंकि व्यापारी समाज विभिन्न राजनैतिक दलों में सक्रिय भूमिका निभाकर राजनेताओं व अधिकारियों की कठपुतली नहीं बनेगा और इंस्पेक्टर राज के चंगुल से मुक्त हो जायेगा।
जिला महामंत्री कपिल अग्रवाल व नगराध्यक्ष पदम अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान समय में त्यौहारी सीजन में किसी भी विभाग के अधिकारी किसी भी प्रकार से व्यापारी का उत्पीडन न करें। उन्हें माकूल जबाब दिया जायेगा। किसी भी कीमत पर व्यापारियों का शोषण व उत्पीडन सहन नहीं होगा। युवा जिलाध्यक्ष अरूण कुलश्रेष्ठ ने कहा कि व्यापार मण्डल से सदस्यता अभियान में नये पुराने सदस्यों को जोडकर संगठन को और अधिक मजबूत किया जायेगा।
बैठक में प्रेम प्रकाश शर्मा, मुरारीलाल वर्मा, किशनलाल शर्मा, चै. रामकुमार वर्मा, रसिक अग्रवाल, विजय वाष्र्णेय, बलवीर सिंह वर्मा, अनुज कुमार संत, शेखर वार्ष्णेय, योगेश वार्ष्णेय, रूपकिशोर जी.के., श्याम अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, राजकुमार वर्मा, अरविन्द सोनी, दिनेश कोठारी, नितिन बागला आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। संचालन युवा जिला महामंत्री ललतेश गुप्ता ने किया।