Sunday, May 12, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बागला अस्पताल के रैफरल सेंटर बनने पर राष्ट्रीय सवर्ण परिषद की हायतौबाः पुतला फूंके

बागला अस्पताल के रैफरल सेंटर बनने पर राष्ट्रीय सवर्ण परिषद की हायतौबाः पुतला फूंके

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। बागला संयुक्त जिला अस्पताल के रैफरल सेंटर बने होने को लेकर आज राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने आज बागला अस्पताल पर जमकर हायतौबा की और पीएम, सीएम सहित कई नेताओं के पुतला फूंके गये तथा अस्पताल में 1 माह में व्यवस्थायें नहीं सुधरने पर अनिश्चितकालीन भूख हडताल की चेतावनी भी दी।
राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धबरैय्या के नेतृत्व में आज तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी बागला जिला अस्पताल पहुंच गये और अस्पताल में आम व गरीब लोगों को बेहतर उपचार आदि नहीं मिलने पर जमकर हायतौबा व नारेबाजी की तथा अस्पताल सीएमएस से भी कार्यकर्ताओं की नोंकझोंक हुई तथा उन्होंने आरोप लगाया कि ज्यादातर मरीजों को रैफर कर दिया जाता है और अस्पताल को रैफरल सेंटर बना दिया है।
परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धबरैय्या का आरोप है कि बागला जिला अस्पताल में 75 वर्ष पूर्व से है। लेकिन 24 घण्टे न तो सेवा है और न एम्बूलेंस न ही सुचारू इलाज। बीपी बढने पर भी मरीजों को रैफर कर दिया जाता है। मुख्यमंत्री के भ्रमण व राज्य, केन्द्र में एक सरकार फिर भी यही समस्या है तो अस्पताल बंद कर रैफर सेंटर घोषित किया जाये। उदाहरण के तौर पर घायल पत्रकार जैसे तमाम 100 प्रतिशत केस यहां उपलब्ध हैं। यदि परिजन व पुलिस नहीं होते तो फस्र्ट एड भी संभव नहीं होता। इन सभी के जिम्मेदार हास्पीटल प्रशासन के के साथ-साथ डीएम-एसडीएम से लेकर सभी सांसद, विधायक व मुख्यमंत्री तथा सरकारें रही हैं। इसलिए आज सभी पार्टी के नेतृत्व कर्ताओं प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी, मायावती व अजीत सिंह का पुतला दहन किया व लोगों से वोट में नोटा की अपील की। साथ ही चेतावनी दी है या तो हास्पीटल व्यवस्थित हो अन्यथा राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धबरैय्या अनिश्चितकालीन भूख हडताल पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठेंगे।
इस दौरान जिला संगठन मंत्री मोनू भारद्वाज, युवा जिला प्रमुख रजत गौतम, मीडिया प्रभारी निशांत उपाध्याय, आदित्य शर्मा, बिट्टू शर्मा, लोकेश सेंगर, सूरज यादव, विशाल पंडित, रंजीत ठाकुर, अभिषेक दुबे, धीरेन्द्र चौधरी, सुग्रीव शर्मा, हरीशंकर दुबे, योगेश, संचित पंडित, विकास चतुर्वेदी, शेखर रावत, दुष्यंत चौधरी, विकास पाठक, हरीशंकर राना, दिव्य भारद्वाज, आदित्य ठाकुर आदि तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।