Tuesday, January 22, 2019
Breaking News
Home » मनोरंजन » कैंसर पीड़ित फैन के साथ एक इमोशनल मूमेंट

कैंसर पीड़ित फैन के साथ एक इमोशनल मूमेंट

मनीष ने अपने कैंसर पीड़ित फैन के साथ एक इमोशनल मूमेंट शेयर करते हुए उसे इंडियन आईडल के सेट पर बुलाया
कुछ सेलेब्रिटीज के लिए सिर्फ उनकी उपस्थिति ही हर किसी के लिए एक सबसे बड़े उपहार का कारण बन सकती है। खासकर उन प्रशंसकों के लिए जो गंभीर मेडिकल कंडीशन से गुजर रहे हैं। अपने पसंदीदा स्टार से मिलना हमेशा ही एक भावनात्मक अनुभव होता है। बिमारी से जूझ रहे इन फैंस के लिए यह उनके जीवनभर के सबसे ख़ास पलों में से एक होता है। उनकी हंसी आंसू और मुस्कान सब कुछ इन प्रसिद्ध लोगों की तुलना में कहीं अधिक कट्टरपंथी दिखाई पड़ता है। हमारे बहुत प्रिय होस्ट मनीष पॉल ने इंडियन आईडल के सेट पर अपने सबसे बड़े फैन के साथ एक ऐसा ही पल शेयर किया।
जहां हम मनीष को उनकी बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग और अचूक कमबैक के लिए जानते हैं। वहां उनकी एक ऐसी मेडिकल पेशेंट फैन भी है जो इंडियन आईडल के किसी भी एपिसोड को मिस नहीं करती। असल में वह केवल मनीष के लिए शो देखती है और पिछले दिनों अपने सबसे कूलेस्ट होस्ट से मिलने भी पहुंच गई थी। जैसी ही मनीष को इस बात की खबर लगी वह खुद को रोक नहीं पाए और उसके पसंदीदा होस्ट को मंच पर लाइव दिखाने के लिए इंडियन आईडल के सेट पर बुला लिया। इसके बाद दोनों ने कुछ समय साथ बिताया और मनीष ने उन्हें मंच पर भी बुलाया, इस पल ने पूरे सेट पर एक इमोशनल माहौल पैदा कर दिया।
एक सोर्स के मुताबिक, ’सौम्या ने खुलासा किया कि वह कैंसर के लिए अपना इलाज करा रही हैं, और उनके इन मुश्किल दिनों में वो एकमात्र व्यक्ति जो उनके चेहरे पर मुस्कान लाता है वह मनीष हैं, यही कारण है कि वह यह शो देखती हैं। इसके अतिरिक्त मनीष भी उन्हें अपने साथ सेट पर लाने के लिए बेहद प्रसन्न नजर आए।