Sunday, April 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रामवीर के औचक निरीक्षण से सिंचाई अधिकारियों में मची खलबली

रामवीर के औचक निरीक्षण से सिंचाई अधिकारियों में मची खलबली

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। सादाबाद विधायक एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय द्वारा नहर, रजवाहों, बम्बों व माइनरों के औचक निरीक्षण के दौरान अधिकारियों की क्लास लगाये जाने से अधिकारियों में खलबली मच गई। उनकी नाराजगी को देखते हुये अधिशासी अभियन्ता, गन्ग नहर मथुरा स्वयं अपने कर्मचारियों की टीम के साथ उनको मनाने के लिये उनके लेबर कॉलोनी स्थित आवास पर पहुँच गये।
पूर्व ऊर्जा मंत्री के आवास पर अधिकारियों के पहुंच जाने के बावजूद भी उपाध्याय का पारा नही गिरा और उन्होंने अधिकारियों को पुनः सख्त हिदायत देते हुये कहा कि मैनेअपने क्षेत्र के लोगों से वायदा किया है कि मैं सिंचाई के लिये पानी उपलब्ध कराऊंगा लेकिन आप लोगों की लापरवाही से अगर पानी टेल तक पानी नही पहुँचा तो मैं किसी भी हालत में शांत नही बैठूंगा। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही टेल तक पानी नही पहुँचा तो मैं इस बार विधानसभा सत्र में इस मुद्दे को जोर शोर से उठाऊंगा, लेकिन किसानों को पानी दिलवा कर ही रहूँगा।
इस मुद्दे पर अधिशासी अभियन्ता सुभाष चन्द्रा का कहना है कि हमारी पूरी कौशिश है कि हम प्रत्येक रजवाहों, बम्बों एवं नहरों में टेल तक पानी पहुँचाये एवं श्री उपाध्याय ने पुल निर्माण, सड़क निर्माण एवं टेल तक पानी पहुँचाने के लिये कहा है जिसके लिये जल्दी ही शासन को स्टीमेट बना कर भेज दिया जायेगा एवं काम पूरा कराने की पूरी कोशिश रहेगी।
इस अवसर पर सुभाष शर्मा, रानू पण्डित, सहायक अभियन्ता रणधीर सिंह, जेई देवेन्द्र कुमार आदि मौजूद थे।