Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भतीजे की हत्या में था चाचा का हाथ

भतीजे की हत्या में था चाचा का हाथ

वार्ता के दौरान खुलासा करते हुये एसपी ग्रामीण महेन्द्र सिंह।

जरैला में तीन अक्टूबर को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा
चचेरी बहिन को छेड़ने से था चाचा परेशान
गांव के एक युवक का एमएमएस बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। डेढ माह पूर्व सिरसागंज के ग्राम जरैला में हुई एक 27 वर्षीय युवक की हत्या का खुलासा सोमवार को सिरसागंज पुलिस ने कर दिया। युवक की हत्या चचेरी बहिन के साथ छेडछाड व गांव के एक अन्य व्यक्ति का एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल करने को लेकर की गई थी। घटना को चार लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था जिसमें युवक का चाचा भी शामिल था। पुलिस ने दो लोगों को पकडकर जेल भेज दिया है। परन्तु मुख्य अभियुक्त अभी तक फरार है।
सिरसागंज थानान्तर्गत पडने वाले ग्राम जरैला में विगत दो अक्टूबर को अनिल उर्फ भूरे अपने घर से गायब हो गया था। अगले दिन उसका शव गांव के बाहर बाजरे के खेत में पडा मिला। युवक की हत्या ईंटों से कुचलकर नृशंनीय तरीके से की गई थी। हत्या के बाद चाचा राजबहादुर ने अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत करा दिया था। हत्या के बाद शुरू हुई जांच में स्वंय चाचा भी फंसता नजर आया तो वह भाग गया। हत्या के बाद से पुलिस अभियुक्तों की तलाश में लगी हुई थी। सोमवार को पुलिस को मुखबिर द्वारा धातरी के समीप भारत पैट्रोल पम्प पर हत्योरोपियों के खडे होने की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीन लोगों को पकड लाई। तीनों ने पूछताछ में अपने नाम राजबहादुर पुत्र दरवारी लाल, खेतपाल पुत्र होरीलाल व कर्मवीर पुत्र पुत्तूलाल बताया। तीनों ने युवक की हत्या करने की बात को भी कबूला है। पकडे गये लोगों को जेल भेज दिया गया है व मुख्य अभियुक्त सोनी की तलाश अभी जारी है। सोमवार को थाने में एसपी ग्रामीण महेंद्र सिह ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है। घटना में प्रयुक्त ईंट को भी तीनों की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है।
क्लिपिंग बनाकर आयेदिन करता था ब्लैकमेल
फिरोजाबाद। बबलू के गांव का एक युवक सोनी का गांव की ही किसी लडकी के साथ प्रेम सम्बन्ध था। बबलू ने एक बार दोनों की साथ में क्लिपिंग बना ली और आये दिन सोनी को परेशान करने लगा। जिससे तंग आकर उसने बबलू की हत्या कर दी। हत्या से पूर्व उसने बबलू को काफी शराब पिलाई और गांव के बाहर बाजरे के खेत में ईंटों से कुचलकर ठिकाने लगा दिया।
भतीजे की आदतों से परेशान था राजकिशोर
फिरोजाबाद। बबलू शराब के नशे मंे इतना चूर हो जाता था कि उसे सम्बन्ध भी नहीं दिखते थे। वह अपने चाचा की बेटी के साथ छेडछाड करता था। कई बार चाचा ने समझाया परन्तु नहीं माना इससे उसका चाचा राजकिशोर परेशान रहने लगा। बाद में सोनी भी बबलू की हरकतों से परेशान हुआ तो दोनों ने मिलकर प्लान बनाकर उसकी की हत्या कर दी।