Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » युवती की मौत से सनसनीः रिपोर्ट दर्ज

युवती की मौत से सनसनीः रिपोर्ट दर्ज

सिकन्द्राराऊ/हाथरस, जन सामना ब्यूरो। कोतवाली क्षेत्र के गांव पोरा में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने व उसका शव घर में ही मिलने से भारी सनसनी फैल गई और आनन-फानन में मृतका का अंतिम दाह संस्कार कर दिया गया जबकि मृतका की भाभी ने कोतवाली में अपनी सास के खिलाफ रिपार्ट दर्ज करायी है।
बताते हैं कोतवाली क्षेत्र के गांव पोरा मौहल्ला गुलाबपुर निवासी एक युवती करीब 20 वर्षीय बीती रात्रि को शौच के बहाने शौचालय में मोबाइल पर बात कर रही थी और तभी उसे उसकी मां ने देख लिया और डांट दिया तथा आज सुबह युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के बाद शव मिलने से सनसनी फैल गई और मृतका का आनन-फानन में अंतिम दाह संस्कार भी कर दिया गया। घटना की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक मृतका का शव जलकर राख हो चुका था।
घटना के सम्बंध में कोतवाली प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि मृतका की भाभी श्रीमती रितु पत्नी यतेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करायी है जिसमें मृतका की मां पुष्पा देवी पत्नी रामअवतार को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है।