Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बाइक फिसली सवार की मौत एक घायल

बाइक फिसली सवार की मौत एक घायल

तक गांव से सामान लेने बाइक द्वारा आ रहे सासनी
सासनी/हाथरस, जन सामना ब्यूरो। सासनी-इगलास रोड पर स्थित मटरूमल धन्नालाल आॅयलमिल के निकट एक बाइक फिसल जाने के कारण बाइक चालक की मौत हो गई। पीछे बैठा युवक घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के अनुसार गांव मुहरिया निवासी रामकुमार उर्फ नीलम पुत्र भवगानदास अपने साथी प्रमोद पुत्र शिवनारायण के साथ सुपर स्पलेंडर बाइक द्वारा घरेलू सामान लेने सासनी आ रहा था। बताते हैं कि जैसे ही वह गांव से निकलकर सासनी मार्ग पर मटरूमल धन्नालाल आॅयल मिल के निकट आया तो सामने से आ रहे आवारा पशु को बचाने के प्रयास में उसकी बाइक फिसल गई। जिससे रामकुमार व प्रमोद सडक पर गिरकर काफी दूर कि घिसटते चले गये, और गंभीर रूप से घायल हो गये। बाइक बुरी तहर क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की जानकारी होने पर खेतों में काम कर रहे किसानों एवं राहगीरों की भीड जुट गई। लोगोें ने ऐंबुलेंस को फोन किया। मगर तब तक रामकुमार उर्फ नीलम ने दम तोड दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायल प्रमोद को उपचार के लिए प्राईवेट नर्सिंग होम भिजवाया। वहीं मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली में लिखित रूप में दी है।
मृतक के मासूमों के सिर से उठा पिता का साया
सासनी-इगलास रोड पर बाइक फिसलने से रामकुमार की मौत के बाद उसके दो बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। अब उनके भरण पोषण शिक्षा दीक्षा की जिम्मेदारी रामकुमार की पत्नी पर आ गई। चूंकि रामकुमार एक किसान था। जो खेती के जरिए ही अपने परिवार का भरण पोषण करता था। पिता की मौत के बाद रामकुमार के दोनों पुत्रों की जिम्मेदारी अब बच्चों की मां पर आ गई है।
घर में मचा कोहराम
सासनी। सासनी-विजयगढ मार्ग पर बाइक फिसलने से रामकुमार की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। गांव से सैकड़ों लोग कोतवाली पहुंच गये, जहां करूण क्रंदन शुरू हो गया। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था। रामकुमार का ग्यारह वर्षीय पुत्र मां को ढांढस बंधा रहा था।खराब सडक के कारण हुई दुर्घटनामृतक के शव को कब्जे में लेकर पुसिल ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं ग्रामीणों का अरोप है कि सासनी से इगलास को जाने वाली सडक गांव नगला गढू तक बहुत ही खस्ता हालत में पडी हैं यहां कहीं-कहीं गड्ढों के बीच सडक दिखाई देती है। जिससे आएदिन हादसे होते रहते है। कई बार सडक विभाग अधिकारियों को लिखित एवं मौखिक रूप से अवगत करा दिया गया है। कई बार तहसील दिवस में भी सडक के बारे में अधिकारियों को बताया गया हैं मगर किसी के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी है। वहीं परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि यदि सडक ठीक होती तो यह हादसा नहीं होता।