Friday, April 26, 2019
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » लोक सभा चुनाव में भाजपा को जनता सबक सिखाएगी-कमलेश दिवाकर

लोक सभा चुनाव में भाजपा को जनता सबक सिखाएगी-कमलेश दिवाकर

छात्र सभा के प्रदेश सचिव विजय गुप्ता ने कहा सपा का काम बोलता है।
रसूलाबाद विधान सभा प्रभारी शिव मूरत सिंह राना ने कहा डिम्पल ऐतिहासिक मतों से जीतेंगी
रसूलाबाद/कानपुर देहात, संतोष गुप्ता। सपा बसपा की कन्नौज लोकसभा से सयुंक्त प्रत्याशी डिम्पल यादव को जिताने के लिए सपा व बसपा कार्यकर्ताओ ने गांव-गांव व गली-गली में जाकर मतदाताओं को पार्टी की नीतियां बताकर हर हाल में बूथ जिताने के लिए प्रयास तेजी के साथ शुरू कर दिए है। पार्टी का फोकस है कि दलित वोट को ज्यादा से ज्यादा पक्ष में कर डिम्पल को भारी बहुमत से जिताकर एक इतिहास रच दिया जाए। इसके लिए कानपुर मण्डल के प्रभारी बनाये गए जनप्रिय सपा नेता पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर, रसूलाबाद विधान सभा प्रभारी शिवमूरत सिंह राना, छात्र सभा के प्रदेश सचिव विजय गुप्ता, युवजन सभा के प्रदेश सचिव हाजी फैजान खान, वरिष्ठ सपा नेता पुष्पेंद्र सिंह यादव ने रसूलाबाद विधान सभा की ग्रामीण अंचलों के मजरों तक में जाने की रूपरेखा बनाकर शुरुवात भी सोमवार को कर दी है।
रसूलाबाद में दलितों के नेता ललित कोरी के आवास पर सपा नेता पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर ने सपा बसपा कार्यकर्ताओं से कहा कि गांव-गांव जाकर मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों को बताकर गठबंधन की प्रत्याशी डिम्पल यादव को जिताने के लिए जुट जाएं। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा के चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। क्योकि देश के चैकीदार ने जनता से झूठे वायदे कर उन्हें एक तरह से ठगा है। इसलिए जनता ने इस बार लोकसभा चुनाव में परिवर्तन का मन बनाकर भाजपा को हराने का मन बना लिया है। रसूलाबाद विधान के प्रभारी शिव मूरत सिंह राना ने कहा कि सपा बसपा की संयुक्त प्रत्याशी डिम्पल यादव की कन्नौज लोकसभा से रिकार्ड मतों से जीत होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी दलित वोटरों को ज्यादा से ज्यादा अपने पक्ष में कर जीत के अंतर को रिकार्ड मतों में तब्दील करेगी। छात्र सभा के प्रदेश सचिव विजय गुप्ता ने भाजपा की प्रदेश व केंद्र सरकार की गलत नीतियों पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा ने झूठ बोलकर समाज व देश का बहुत नुकसान किया है। भाजपा ने पूर्व चुनाव में किये किसी वायदे को पूरा नहीं किया है। बात चाहे 15 लाख रुपये हर मतदाता के खाते में भेजने की हो चाहे नोट बंदी कर जनता को परेशान करने की हो या देश का लाखों करोड़ रुपये लेकर विदेश भागने वाले पूंजीपतियों को बचाने की हो, विदेशों में जमा काले धन वापस लाने की हो सभी मामलों में भाजपा फेल हुई है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार के काम बोलता है सपा ने रसूलाबाद विधान सभा में प्रदेश का दूसरे नम्बर का वीवीआइपी गेस्ट हाउस 132 केवीए का विद्युत सब स्टेशन बनवा कर इस विधान सभा की जनता को 24 घण्टे बिजली सड़कों एवं आधा दर्जन पुल बनवा कर जो सौगात दी है। उससे समाज के हर वर्ग जाति के लोगों का झुकाव डिम्पल यादव की ओर देखा जा रहा है। इसलिए इस विधान सभा की जनता ने डिम्पल यादव को जिताने का मन बना लिया। युवजन सभा के प्रदेश सचिव हाजी फैजान खान ने कहा कि भाजपा को झूठ बोलकर कर देश की जनता को गुमराह करने में महारत हासिल है तभी तो पूर्व लोकसभा चुनाव में 2 करोड़ नवजवानों को नौकरियों देने का वायदा किया था लेकिन सरकार में रहते हुए भी यह वायदा पूरा भी नहीं किया और जिस भी बेरोजगार ने नौकरी मांगी उसे लाठियों से पिटवाया भी गया जिससे देश का शिक्षित युवा बेरोजगार भाजपा से बहुत नाराज होकर यूपी में गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का मन बना चुका है। आज कन्नौज का युवा पूरी ताकत के साथ डिम्पल यादव को जिताने के लिए खुलेआम गांव गलियों में उतर आया है। वरिष्ठ सपा नेता पुष्पेंद्र यादव ने कहा कि डिम्पल यादव ने अपनी निधि से कन्नौज लोकसभा में बहुत विकास कार्य कराये है और उससे अलग हटकर कन्नौज लोकसभा की हर विधान सभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दिल खोलकर बहुत ही ऐतिहासिक विकास कार्य कराए है। जो धरातल पर हकीकत में देखे जा सकते है इसलिए डिम्पल यादव यहां से शानदार हैट्रिक लगाकर भारी बहुमत से चुनाव में विजयी होगी।
इस मौके पर सपा बसपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं में ग्राम प्रधान बलवान यादव, अनुसूचित जनजाति के रसूलाबाद विधान सभा प्रभारी ललित कोरी, यदुनाथ संखवार, अशर्फीलाल संखवार, शम्मी सिद्दीकी, सभासद हासिम खान, पूर्व सभासद कैलास संखवार, अतीक खान सहित अन्य लोग थे।