Tuesday, May 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चुनाव से पहले बसपा को लगा झटका,बसपा शहर अध्यक्ष सपा में शामिल

चुनाव से पहले बसपा को लगा झटका,बसपा शहर अध्यक्ष सपा में शामिल

हाथरस। विधानसभा चुनाव 2022 में इस बार असली मुकाबला आमने-सामने का भारतीय जनता पार्टी एवं समाजवादी पार्टी में ही दिखाई दे रहा है। जबकि बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी धीमे-धीमे बसपा को छोड़ रहे हैं और आज हाथरस सदर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ब्रजमोहन राही एडवोकेट के समर्थन में बहुजन समाज पार्टी के शहर अध्यक्ष बसपा छोड़कर सपा में शामिल हो गए हैं और बसपा के शहर अध्यक्ष के सपा में शामिल होने से बसपा को एक जोरदार झटका माना जा रहा है। हाथरस सदर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ब्रजमोहन राही एडवोकेट के समर्थन में आज शहर के मधुगढ़ी में मुस्लिम इंतजामियां कमेटी के सदर हाजी रिजवान अहमद कुरैशी के प्रतिष्ठान पर आयोजित स्वागत समारोह के दौरान मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा सपा प्रत्याशी ब्रजमोहन राही एडवोकेट का फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत एवं सम्मान किया गया। वहीं समाजवादी पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर बहुजन समाज पार्टी के शहर अध्यक्ष बिलाल फारुकी द्वारा बसपा को छोड़कर सपा का दामन थाम लिया गया है और इस मौके पर बिलाल फारूकी का फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया गया।
स्वागत समारोह में मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा सपा प्रत्याशी ब्रजमोहन राही एडवोकेट को पूरा आशीर्वाद देते हुए सपा प्रत्याशी राही की हाथरस विधानसभा सीट से जीत का मार्ग प्रशस्त कर दिया है और अपना पूरा आशीर्वाद दे दिया है। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला महासचिव हाजी फजलुर्रहमान, हाजी रिजवान अहमद कुरैशी, राजा बाबू गहलोत, सलीम भाई, डॉ. पप्पू, लल्लन बाबू एडवोकेट, सुनील बाबू कुशवाहा, अनिल वार्ष्णेय, डॉ. रईस अहमद अब्बासी, विजय सिंह प्रेमी के अलावा मुस्लिम समाज के लोग भारी संख्या में मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि बसपा प्रत्याशी जहां बसपाइयों को एकजुट करने में जुटे हैं वहीं उनके पदाधिकारी व समर्थक धीमे-धीमे दूसरे दलों में जा रहे हैं और अभी कुछ दिन पूर्व ही भीम आर्मी में शामिल हुए बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बनी सिंह जाटव ने भी सपा का दामन थाम लिया है और जाटव समाज के साथ-साथ और अब मुस्लिम समाज ने भी ब्रजमोहन राही को समर्थन दे दिया है।