Tuesday, May 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बाइक सवार दो युवक पुलिया से टकरा कर गिरे नहर में,दोनों की मौत

बाइक सवार दो युवक पुलिया से टकरा कर गिरे नहर में,दोनों की मौत

हाथरस। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के मेंडू नहर पुल पर आज एक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे दो युवकों की बाइक नहर की पुलिया से टकरा गई और बाइक पुलिया से टकराने के बाद दोनों युवक नहर में गिर पड़े जिससे दोनों लोग जहां गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं उनकी दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवकों की मौत की खबर से परिजनों में भारी कोहराम मच गया है और मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई तथा सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
बताते हैं थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला अलिया निवासी दो लोग करीब 45 वर्षीय पिंकेश पुत्र धनवीर सिंह एवं 25 वर्षीय प्रमोद पुत्र पप्पू आज दोपहर अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव से मेंडू रोड स्थित नहर पुल की पटरी पर से होते हुए कहीं जा रहे थे और वह जैसे ही मेंडू नहर पुल के पास पहुंचे तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर नहर की पुलिया से टकरा गई। जिससे दोनों युवक पुलिया से टकराकर जहां गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दोनों नहर में भी गिर गए और पानी में डूब गए।
बताया जाता है दोनों युवकों की बाइक के नहर की पुलिया से टकराने व पानी में डूबने की खबर जब आसपास कार्य कर रहे क्षेत्रीय लोगों को लगी तो वह मौके पर दौड़ पड़े और उन्होंने तत्काल दोनों लोगों को नहर से निकाल कर उपचार हेतु बागला जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना हाथरस जंक्शन पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। वहीं घटना की खबर से परिजनों में भारी कोहराम मच गया है और उनका रो रो कर बुरा हाल है।
उक्त घटना के संबंध में थाना हाथरस जंक्शन के मेंडू पुलिस चौकी प्रभारी एसआई अमित कुमार सिंह ने बताया कि गांव नगला अलिया निवासी दोनों युवक पिंकेश व प्रमोद आज अपनी बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे और तभी उनकी बाइक मेंडू नहर पुल की पुलिया से अनियंत्रित होकर टकरा गई। जिसके फलस्वरूप दोनों युवक पुलिया से टकराने के बाद नहर में गिर पड़े जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है।