Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रफ्तार का कहर, ट्रक-कार भिडन्त में पति पत्नी की मौतःबच्चा गम्भीर

रफ्तार का कहर, ट्रक-कार भिडन्त में पति पत्नी की मौतःबच्चा गम्भीर

हाथरस।  हाथरस गेट क्षेत्र के बाईपास पर आगरा की ओर से अलीगढ़ जा रही ब्रिजा कार व अलीगढ़ की ओर से आ रहे डम्फर दोनों आपस में भिड़ गए और कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, वही कार में सवार 5 वर्ष का बच्चा भी गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में बागला जिला अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया। गाड़ी उत्तराखंड की बताई जा रही है। पुलिस मृतकों की पहचान करने में लगी हुई है। घटना की खबर से मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और मृतकों के परिजनों में भारी कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस भी पहुंच गई थी।
आगरा अलीगढ़ बाईपास पर एक बार फिर रफ्तार का कहर दिखाई दिया है। एनएच 93 आगरा अलीगढ़ रोड़ पर कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में बाईपास पर आगरा से अलीगढ़ की ओर जा रही कार को अलीगढ़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डम्फर ने टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में कार में सवार अमित सिंह भंडारी और उनकी पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और उनका एक मासूम बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए बागला जिला अस्पताल लाया गया। जहाँ डाक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।
उक्त दुर्घटना को लेकर बागला जिला अस्पताल में तैनात डॉ. जितेन्द्र कुमार ने बताया कि यहां तीन लोगों को लाया गया था जिसमें 30 से 35 वर्ष के महिला पुरूष यहां लाये गये थे जिसमें महिला पुरूष यहां आने से पहले ही अपनी जान गंवा चुके थे तथा बच्चे को हैड इंजरी हुई है और उसकी हालत ज्यादा गंभीर है। बच्चे को अलीगढ़ मैडीकल कालेज रैफर किया गया है।
थाना हाथरस गेट क्षेत्र में आगरा-अलीगढ बाईपास रोड पर इगलास चौराहा के पास हुई सडक दुर्घटना के सम्बन्ध मे पुलिस प्रशासन का कहना है कि आज सुबह करीब 10.25 बजे थाना हाथरस गेट पर सूचना प्राप्त हुई कि थाना हाथरस गेट क्षेत्र में आगरा-अलीगढ बाईपास रोड पर इगलास चौराहा के पास एक ब्रेजा कार नं. यूके 04 एजी/4009 व एक ट्रक (लॉरी) नं. आरजे 11जीवी/2277 में टक्कर हो गई है। सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक थाना हाथरस गेट द्वारा मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे। उक्त दुर्घटना में 2 लोगों (पति-पत्नी) की मौके पर ही मृत्यु हो गई है तथा 1 बच्चा (उम्र करीब 5 वर्ष) घायल हो गया है। घायल बच्चे को तत्काल उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां से बेहतर उपचार हेतु अलीगढ रेफर कर दिया गया है। मृतकों के शवों के पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस द्वारा ट्रक (लॉरी) को कब्जे में ले लिया गया है। जानकारी करने पर ज्ञात हुआ है कि मृतक ग्वालियर से हल्द्वानी जा रहे थे। मृतक व्यक्तियों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस द्वारा अग्रिम आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। उक्त घटना में अमित सिंह भंडारी पुत्र रूप सिंह भंडारी निवासी बी/31, रूप नगर , मुखानी, हल्द्वानी नैनीताल उत्तराखंड उम्र करीब (37 वर्ष) तथा उनकी पत्नी श्रीमती नीमा भंडारी पत्नी अमित सिंह भंडारी की मौत हो गई है।