Sunday, September 22, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » करौली हिंसा के विरोध में हिजामं ने फूंका राजस्थान सीएम का पुतला

करौली हिंसा के विरोध में हिजामं ने फूंका राजस्थान सीएम का पुतला

हाथरस। राजस्थान के करौली में हिंदू नव वर्ष के अवसर पर हिंदू समाज द्वारा निकाली जा रही शोभायात्रा पर एक संप्रदाय विशेष के लोगों द्वारा जानलेवा हमला करने एवं हिंदू समाज के दर्जनों घरों, दुकानों को जलाने के विरोध में आज हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका। करौली राजस्थान की घटना के विरोध में आज हिंदू जागरण मंच के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने खातीखाना में एकत्रित होकर राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और राजस्थान सरकार को हिंदू विरोधी बताते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका और एक संप्रदाय विशेष के लोगों को संरक्षण देने का आरोप भी राजस्थान के मुख्यमंत्री पर लगाया। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इस घटना को सोची समझी साजिश बताया और कहा कि राजस्थान में हिंदू समाज पर अत्याचार की घटनाएं आए दिन हो रही हैं और करौली हिंसा की घटना में राजस्थान सरकार ने रैली निकाल रहे हिंदू समाज के लोगों को ही फंसाने की कोशिश की है और राजस्थान पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है।
हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से स्तीफा देने की मांग की और स्तीफा न देने पर केंद्र सरकार से राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने की है।
पुतला फूंकने वालों में जिला भूमि संरक्षण प्रमुख शिवप्रकाश कौशल, युवा वाहिनी के जिला महामंत्री शिवम शर्मा, जिला मंत्री विशाल वर्मा, नगर अध्यक्ष अंकुश राजोरिया, हिंदू जागरण मंच के नगर महामंत्री मोरमुकुट वर्मा, सह भूमि संरक्षण प्रमुख वरुण वर्मा, युवा वाहिनी के नगर मंत्री अभिषेक राज, अजय कुमार, राजू, पंकज, शिवम निषाद, पदम कुमार आदि कार्यकर्ता थे।