Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » एनटीपीसी ऊंचाहार ने किया के कमलेश सोनी का अभिनंदन

एनटीपीसी ऊंचाहार ने किया के कमलेश सोनी का अभिनंदन

पवन कुमार गुप्ता/रायबरेली। ऊंचाहार परियोजना एनटीपीसी की महत्वपूर्ण विद्युत परियोजना है, यहां पर काम करना गर्व की अनुभूति होने के साथ-साथ कई तरह के पेशेवर अनुभवों को प्राप्त करने का अवसर मिलता है। जो व्यावसायिक दृष्टि से कंपनी में आगे काम करने में सहायक होता है। उक्त विचार ऊंचाहार परियोजना में मुख्य महाप्रबंधक रहे कमलेश सोनी ने अपने अभिनंदन समारोह में व्यक्त किए। कमलेश सोनी ने अपने कार्यकाल के दौरान टीम ऊंचाहार से मिले सहयोग और सम्मान के लिए कृतज्ञता व्यक्त की तथा ऊंचाहार परियोजना की उत्कृष्टता को सतत बनाए रखने का सभी से अनुरोध किया।
पूर्व सीजीएम कमलेश सोनी के सम्मान में एक विशेष समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें परियोजना के नवांगतुक मुख्य महाप्रबंधक अभय कुमार समैयार तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने सोनी का भारी करतल ध्वनि के बीच शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया। परियोजना के महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) अरिंदम बनर्जी, महाप्रबंधक (अनुरक्षण) एस के झा, महाप्रबंधक (प्रोजेक्ट) स्वप्न कुमार मंडल, महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन) के डी यादव, महाप्रबंधक (प्रचालन) राजेश कुमार, महाप्रबंधक (सुरक्षा अकादमी) ए के डैंग, मानव संसाधन विभागाध्यक्ष वंदना चतुर्वेदी, अन्य विभागाध्यक्ष, यूनियन व एसोसिएशन के अध्यक्ष व महामंत्री, केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के उप कमांडेंट एम एस यादव, परियोजना परिसर के स्कूलों के प्रधानाचार्यों ने कमलेश सोनी को माल्यार्पण कर सम्मानित किया तथा उनके कार्यकाल में परियोजना को हासिल हुई उपलब्धियों के लिए उनको श्रेय देकर उनके प्रति कृतज्ञ आभार व्यक्त किया।
वर्तमान परियोजना प्रमुख अभय कुमार समैयार ने कमलेश सोनी के कार्यकाल के साथ-साथ उनके साथ बिताए पलों को याद किया तथा उनके व्यक्तित्व के अनेक मानवीय पहलूओं की चर्चा की। वक्ताओं ने सोनी के साथ-साथ प्रियदर्शिनी महिला क्लब की अध्यक्षा अनु सोनी के सामाजिक व जनकल्याणकारी योगदान की भी भूरि-भूरि सराहना की। महिला क्लब ने अपनी अध्यक्षा का अभिनंदन समारोह आयोजित किया। मानव संसाधन विभागाध्यक्ष वंदना चतुर्वेदी ने सोनी, समैयार समेत सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। पूर्व सीजीएम कमलेश सोनी को सम्मान देने के लिए बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित रहकर एक साथ ताली बजाकर उनके योगदान के प्रति कृतज्ञता का भाव व्यक्त किया।