Monday, May 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गेस्टहाउस मे चोरी के शक में युवक की पीट-पीट कर किया मरणासन्न

गेस्टहाउस मे चोरी के शक में युवक की पीट-पीट कर किया मरणासन्न

देर रात चोरी के इरादे से घुसे युवक को गेस्टहाउस के स्टाफ ने जमकर पीटने के बाद मरणासन्न हालत में गेस्ट हाउस की छत पर फेंककर भाग गये। वही घायल पड़े युवक ने शोर मचाकर पर गेस्टहाउस के पीछे रह रहे परिजनों को बुलाया। जहाँ परिजनो ने उसे बंधन मुक्त कराकर अस्पताल मे भर्ती कराया। जहाँ युवक की स्थिती गंभीर बनी हुई है।
कानपुर दक्षिण। किदवईथाना क्षेत्र के कंजडनपुरवा निवासी मोहित पुत्र स्वा कल्लू ने बताया कि भाई रोहित{ 17 } नशे का लती है। माँ छाया घरों में बर्तन माँजने  का काम करती है। जिसमे बडा बेटा मोहित भी घर चलाने मे मदद करता है। परिवार मे तीन छोटे भाई व एक बडी बहन भी है, जिसकी शादी हो चुकी है, वह भी पास मे ही रहती है, भाई मोहित के अनुसार रोहित अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिये सड़कों पर कबाड़ बीनता है। मंगलवार की रात को वह घर के पीछे बने गेस्टहाउस मे मरणासन्न हालत मे मिला। जानकारी करने पर पता चला की गेस्टहाउस मे सरिया चोरी करने के आरोप मे स्टाफ ने उसके हाथपैर बांध कर सरिया और ड़ंडो से निर्ममता से पीटा और मरा हुआ समझकर छत पर फेंककर भाग गये।

रोहित के शोर मचाने पर पहुंचे परिजन

भाई मोहित के अनुसार रात 1ः30 बजे रोहित को मरा समझकर फेंक गये थे। उनके चले जाने के बाद रोहित ने मदद के लिये शोर मचाया। जिसकी आवाज सुन लोग पीछे की छत से दीवार फांदकर पहुंचे, तो रोहित की हालत देख परिजनों सहित मोहल्ले के लोगों की चीखे निकल गई।मोहित के अनुसार रोहित के शरीर पर कई जगह गहरे घाव थे। जिसे उपचार के लिये अस्पताल मे भर्ती कराया गया।जहाँ रोहित की स्थिती गंभीर बनी हुई है।

क्या कहा इंसपेक्टर मे
प्रकरण की जानकारी करने पर किदवई नगर इंसपेक्टर ने बताया किमामला संज्ञान मे आया है।युवक का इलाज चल रहा है। लगभग आधा दर्जन लोगों को पकड़ा भी गया है। पुछताछ कर जाँच की जायेगी। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जा चुका है। वही घटना स्थल हर जगह सीसीटीवी लगे है, फुटेज भी चेक किये जा रहे है।