Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जनसम्पर्क के दौरान ग्रामवासियों के मिल रहे समर्थन, आशीर्वाद और स्नेह से अभिभूत हूं: दिनेश प्रताप सिंह

जनसम्पर्क के दौरान ग्रामवासियों के मिल रहे समर्थन, आशीर्वाद और स्नेह से अभिभूत हूं: दिनेश प्रताप सिंह

रायबरेली। जिले से भाजपा प्रत्याशी के रूप में दिनेश प्रताप सिंह ने पर्चा दाखिला करने के बाद से ही अब पूरी तरह से चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी में जोश भरना शुरु कर दिया है। भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने बीती शाम को ही सिविल लाइन स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक बैठक की और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की। इसके बाद आज सुबह से ही वह अपने कार्यकर्ता और पदाधिकारी के साथ क्षेत्र में भ्रमण करने निकल पड़े और जनसंपर्क करना शुरू कर दिया। जनसंपर्क अभियान के क्रम में सदर विधानसभा के विकास खंड राही के ग्रामसभा चकलोदीपुर, रत्नसीपुर, मीरगंज में भी ग्रामवासियों के साथ आयोजित बैठक में शामिल हुए। सभी ग्रामवासियों से रायबरेली के सम्पूर्ण विकास के लिए रायबरेली में कमल खिलाने का आवाहन किया। वहीं लोकसभा क्षेत्र के अंर्तगत सदर विधानसभा के ग्राम रूस्तमपुर में भी दिनेश प्रताप सिंह ने ग्रामवासियों की एक बैठक में सभी को संबोधित किया एवं उनसे आशीर्वाद एवं सहयोग मांगा।
भाजपा से सांसद प्रत्याशी राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने जनमानस को सम्बोधित करते हुए कहा कि रायबरेली की सम्मानित जनता जनार्दन विकास और समृद्धि का कमल खिलाने का मन बना चुकी है।
इसके उपरांत भाजपा प्रत्याशी ने सदर विधानसभा के विकास खंड राही की ग्रामसभा मुलिहामऊ, ग्रामसभा लोधवारी, ग्रामसभा गोंदवारा में जनसंपर्क कर क्षेत्रवासियों से जिले में कमल खिलाने हेतु आशीर्वाद एवं सहयोग मांगा और इस दौरान उन्होंने कहा कि जनसम्पर्क के दौरान सभी ग्रामवासियों के अपार समर्थन, आशीर्वाद और स्नेह से अभिभूत हूँ। सभी क्षेत्रवासियों के समर्थन से यह सुनिश्चित हो गया है कि रायबरेली बदलाव के लिए आतुर है। जनता भी नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित दिख रही है।