Thursday, May 16, 2024
Breaking News

बेहिसाब और बेतरतीब विकास बन रहा एमवीडीए के लिये मुसीबत

मथुराः श्याम बिहारी भार्गव। विकास प्राधिकरण की कार्यवाही से गोवर्धन और बरसाना क्षेत्र में अवैध निर्माण करने वालों में हड़कंप मचा है। प्राधिकरण के विकास क्षेत्र में अवैध निर्माणों पर अंकुश लगाने के लिए प्राधिकरण सचिव एवं विशेष कार्याधिकारी द्वारा की गयी समीक्षा के अन्तर्गत अवैध निर्माणों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये जिसके क्रम में 15 मई को बरसाना क्षेत्र में गनेश गोस्वामी राधा बाग के पास नहर की पटरी पर ऊंचा गांव रोड़ बरसाना द्वारा लगभग 3000 वर्ग मीटर में भूखण्ड पर दुकान, ज्ञान सिंह के राधा कृष्ण मन्दिर के पास बरसाना रोड़ नन्दगांव के भूखण्ड पर आरसीसी कॉलम व चिनाई कार्य, गौरी शंकर के नहर के 100 मीटर आगे गोवर्धन की तरफ बरसाना गोवर्धन रोड़ पर ं भूखण्ड के भूतल पर आर.सी.सी. कॉलम व चिनाई कार्य, विपिन पुत्र नरेश ठाकुर के पैट्रोल पम्प के सामने गैस एजेन्सी के पास बरसाना छाता रोड़ पर भूखण्ड में भूतल पर आर.सी.सी. कॉलम व चिनाई कार्य बिना मानचित्र स्वीकृति किये जाने पर प्राधिकरण द्वारा सील की कार्यवाही की गयी है।
वहीं गोवर्धन क्षेत्र में हरवीर सिंह नयी तहसील के बगल में राधाकुण्ड वाईपास रोड़ पर आठ दुकानों का निर्माण कार्य, कौशल गुप्ता बाबा दा ढाबा के सामने नीयर पाडल रोड बरसाना वाईपास रोड पर भूतल पर 20 आर.सी.सी. कॉलम द्वारा निर्माण कार्य किये जाने तथा श्री प्रिया लाल बरसाना वाईपास रोड पर नीयर टिररी रोड बरसाना बाईपास रोड़ पर लगभग 200 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बेसमेन्ट का निर्माण कार्य बिना मानचित्र स्वीकृति कराये जाने पर प्राधिकरण द्वारा सील किया गया।

Read More »

रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच मेधावियों को किया सम्मानित

हाथरसः संवाददाता। शहर के आगरा रोड पर एम.जी. पॉलिटेक्निक के पीछे स्थित सीबीएसई बोर्ड से संचालित जनपद के अग्रणी विद्यालय एस. आर. बी. पब्लिक स्कूल में स्कूल का वार्षिकोत्सव बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया और कक्षा नर्सरी से 12वीं तक के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक व देश भक्ति से ओतप्रोत मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किए और जमकर तालियां भी बटोरी । स्कूल टॉपर सहित हर कक्षा में टॉप रहने वाले छात्र छात्राओं को प्रतीक चिन्ह, प्रमाण पत्र एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सेवाराम पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।शहर के आगरा रोड पर एमजी पॉलिटेक्निक कॉलेज के पीछे स्थित सीबीएसई बोर्ड से संचालित जनपद के अग्रणी अंग्रेजी माध्यम के विद्यालय एसआरबी पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव कल देर शाम भारी धूमधाम के साथ एवं रंगारंग मन भावन प्रस्तुतियों के बीच मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल के संचालक ए.पी. सिंह, प्रदीप सेंगर, पुनीत कुमार, प्रधानाचार्य विक्रम सिंह , विशिष्ट अतिथि डा. एसपी सिंह व समाजसेवी एवं प्रमुख उद्योगपति नन्नूमल गुप्ता ने सामूहिक रूप से मां सरस्वती जी के छवि चित्र के समक्ष दीप जलाकर व माल्यार्पण कर एवं छात्राओं द्वारा मां सरस्वती की वंदना प्रस्तुत करके की गई।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एवं जनपद के पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल एवं विशिष्ट अतिथियों के रूप में आगरा के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ.एसपी सिंह, सी. बी. एस. ई . स्कूल्स मैनेजमेंट एसोसिएशन भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष डॉ. उमाशंकर शर्मा लॉर्ड तथा कार्यक्रम के अध्यक्ष नन्नूमल गुप्ता सुपारी वाले थे। सभी अतिथियों का स्कूल संचालकों द्वारा माल्यार्पण, पटका पहनाकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया ।।
इस मौके पर स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने भी स्कूल चले हम, माता-पिता पर आधारित कार्यक्रम, देश के विभिन्न राज्यों की थीम डांस एवम नृत्य के माध्यम से खूब तालियां बटोरीस स्कूल के चार दर्जन छात्रों ने रामायण का सजीव चित्रण बड़े ही रोचक के ढंग से किया। जबकि भारतीय तिरंगे को फहराकर जीवंत नाट्य मंचन किया प् जिसे देख समारोह में मौजूद लोगों ने खड़े होकर तालियां बजाकर कार्यक्रम की सराहना की । कार्यक्रम में स्कूली बच्चों द्वारा महारास, शिव तांडव, मैशप आदि कार्यक्रमों की ऐसी रंगारंग प्रस्तुतियां दीं कि लोग उनको देखकर वाह वाह करते नजर आए और बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए दिखाई दिए।कार्यक्रम में मेधावी छात्र छात्राओं को पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल एवं विशिष्ट अतिथियों द्वारा पुरुस्कृत कर उनका उत्साह बढ़ाया एवं सभी विद्यार्थियों को अनुशासन एवं नैतिक मूल्यों के बारे में विस्तार से समझाया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने कहा कि बच्चों को उज्जवल भविष्य की ले जाने वाले शिक्षक ही होते हैं और उनके द्वारा ही बच्चों को बेहतर उच्च शिक्षा के लिए तैयार कर प्रोत्साहित किया जाता है।समाजसेवी नन्नूमल गुप्ता ने स्कूल टॉपर्स भविष्य दुबे ,आदित्य उपाध्याय गगन गौतम एवं कनिष्का सेंगर को श्री देवीदास भगतजी अवार्ड से सम्मानित किया प् हर कक्षा में टॉप रहने वाले सभी विद्यार्थियों को पूर्व प्रधानाचार्य व राज्य शिक्षक पुरूस्कार प्राप्त डा. उषा गुप्ता ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सेवाराम पुरस्कार दिया प्।
कार्यक्रम की शुरुआत में प्रधानाचार्य विक्रम सिंह ने सभी अतिथियों, अभिभावकों का स्वागत एवं अंत में स्कूल प्रबंधन समिति चेयरमैन एपी सिंह ने अतिथियों और अभिभावकों व स्कूल स्टाफ का आभार व्यक्त किया प् कार्यक्रम का सफल संचालन विद्यालय की शिक्षिका प्रियांशी शर्मा एवं पूर्ति चतुर्वेदी द्वारा संयुक्त रूप से किया गया प् कार्यक्रम को सफल बनाने में स्कूल के अनुशासन अधिकारी सचिन अग्निहोत्री के साथ सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं का विशेष योगदान रहा।
कार्यक्रम में स्कूल के ट्रस्टी मनोहर सिंह, अलका रानी व दुर्गा धाकड़, पंकज सिंह, नौरंगीलाल, सी.बी.एस.ई. स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दिनेश सेकसरिया, पूर्व प्रधानाचार्य स्वतंत्र कुमार गुप्त, रजनीश कुमार,रणवीर पाठक,सुभाष यादव,मुनेश कुमार जी.पी. सिंह ,विकास सिंह, ऑल प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश चौधरी, श्री गोविंद भगवान रथयात्रा महोत्सव की अध्यक्ष  दीप्ति वार्ष्णेय, एडीएचआर के जिला महासचिव नवीन गुप्ता एपेक्स, भारतीय जनता पार्टी की जिला मंत्री  संध्या आर्य, हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक रंजन आर्य, राजकीय कांट्रेक्टर विकास भारद्वाज, चौधरी महावीर सिंह, पूर्व विधायक प्रतिनिधि सुनीत आर्य, राजकीय ठेकेदार प्रशांत कौशिक, प्रधानाचार्य सुचेता जॉन, कुंजबिहारी शर्मा, गिजरौली के पूर्व प्रधान राधे प्रधान, मनोज अग्रवाल राया वाले, राजीव वार्ष्णेय घी वाले, रमेश मधुर, प्रभुदयाल दीक्षित, पवन अग्रवाल, विनय कुमार वार्ष्णेय, विजय कुमार वार्ष्णेय, प्रमोद सेंगर, कृपेंद्र सिंह, रमेश सिंह, प्रवक्ता डॉ. आर. एन. गौरीशंकर शर्मा के साथ-साथ सभी सदस्य तथा शहर के विभिन्न स्कूलों के प्रबंधक, प्रिंसिपल एवं अध्यापक,अभिभावक आदि मौजूद थे।

Read More »

अब स्थानीय निकायों के अधिकारी लगाएंगे ’मिलावट पर लगाम’

♦ जिलाधिकारी ने दिये सख्त निर्देश, लगातार होगी चेकिंग
मथुरा: संवाददाता। खाद्य पदार्थों में मिलावट खोरी रुक नहीं रही है। लोगों की सेहत से खिलवाड़ हो रहा है। मसालों से लेकर दुग्ध पदार्थों तक में मिलावट की लगातार शिकायतें मिल रही है। जनपद में इस समय 10 हजार से अधिक कैंसर मरीज हैं। कैंसर के लिए खाद्य पदार्थों में मिलाए जा रहे खतरनाक रसायनों को काफी हद तक जिम्मेदार माना जा रहा है। खाद्य सुरक्षा विभाग लगातार कार्यवाही कर रहा है लेकिन यह नाकाफी साबित हो रही है। जिलाधिकारी ने अब नगर निकाय के अधिकारियों को मिलावट खोरी रोकने की जिम्मेदारी सौंपी है। जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह कलेक्ट्रेट सभागार में कर करेत्तर, राजस्व प्रशासन, राजस्व कार्याे, राजस्व वादों, आइ.जी.आर.एस, खाद्य सुरक्षा एवं खाद्य रसद विभाग की मासिक समीक्षा बैठक के दौरान यह निर्देश दिये। आगामी मुड़िया पूर्णिमा मेले तथा विभिन्न त्योहारों को दृष्टिगत रखते हुए लगातार अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान खाद्य तेलों, मसालों, दूध पनीर, घी, मिठाई आदि के नमूने अभियान चलाकर लिए जाएं। जांच में दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाए।

Read More »

मतगणना हाल में पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा मोबाइल फोन

♦ 4 जून खेकड़ा के लख्मीचंद पटवारी कॉलेज में होगी लोकसभा चुनाव की मतगणना
♦ जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना तैयारियों को लेकर की अधिकारियों के साथ बैठक
♦ प्रत्येक विधानसभा वार मतगणना के लिए लगेगी 14 टेबल
बागपतः संवाददाता। उत्तर प्रदेश में बागपत लोकसभा चुनाव के लिए चार जून को होने वाली मतगणना के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी प्रताप सिंह की अध्यक्षता में संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की गई, जिसमें मतगणना की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया।
बागपत कलेक्ट्रेट सभागार में मतगणना की तैयारियों के संबंध में आज हुई महत्वपूर्ण बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। अधिकारियों ने भी मतगणना संबंधित प्रारंभिक तकनीकी ज्ञान प्राप्त किया।
जिला निर्वाचन अधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने कहा, जनपद की समस्त टीम ने 26 अप्रैल को बागपत लोकसभा चुनाव के लिए मतदान को सकुशल संपन्न कराने में अपना योगदान दिया। इसी तरीके से निर्वाचन के अंतिम पड़ाव मतगणना में भी अपना शत प्रतिशत योगदान दें जिससे कि मतगणना के संबंध में किसी तरह की कोई समस्या न हो। टीम भावना के साथ ही मतगणना संपन्न करानी है।

Read More »

महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार हटाने का विकल्प सिर्फ कांग्रेस: भगवानसिंह

मथुरा: संवाददाता। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष चौधरी भगवान सिंह वर्मा रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान मंच से भाषण में कहा कि अब देश में बेरोजगारी भ्रष्टाचार और महंगाई हटाने का विकल्प सिर्फ कांग्रेस ही है। लोगों ने इस बार मन बना लिया है कि भाजपा की मोदी सरकार को जड़ से खत्म कर दिया जाए। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि जिस दिन कांग्रेस की सरकार केंद्र में बनेगी उस दिन सभी भ्रष्टाचारियों जेल की सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ही एकमात्र ऐसे नेता है जो देश को सही दिशा और दशा दे सकते हैं। भाजपा की मोदी सरकार ने देश को इस समय कंगाल कर दिया है। अपने मित्र उद्योगपतियों के साथ मिलकर मोदी देश को लूटने का काम कर रहे हैं। गरीब जनता महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों से पीड़ित है भाजपा सरकार इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच नहीं जा रही केवल व धर्म और जाति के नाम पर कुर्सी की राजनीति कर रही है।
कांग्रेसी नेता राजन पाठक ने कहा कि भाजपा ने अब तक सिर्फ धर्म के नाम पर लूट है उसे जनता की समस्या से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है भाजपा के प्रधानमंत्री मोदी को पता है कि यदि वह समस्याओं को लेकर जनता के बीच जाएंगे तो वह प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष चौधरी भगवान सिंह वर्मा व राजन पाठक तथा अन्य नेताओं ने कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी को स्मृति चिन्ह तथा मथुरा का प्रसाद और चुनरी भेंट किया।

Read More »

राशन कोटेदारों के सामने लटक रही है दो-धारी तलवार !

♦ राशन की दुकानों के माध्यम से कई वस्तुओं को बेंचने का बनाया जा रहा है दबाव
♦ राशन कार्ड धारक लगा रहे हैं कोटेदारों पर अनर्गल आरोप
कानपुरः जन सामना संवाददाता। सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अन्तर्गत संचालित उचित दर की दुकानों के दुकानदारों की आय बढ़ाने के उद्देश्य से अतिरिक्त जनोपयोगी वस्तुएं जैसे-दूध, बिस्किट, ब्रेड, डिटर्जेन्ट पावडर, टूथब्रुश, टूथ पेस्ट सहित 35 वस्तुओं को बेंचने की योजना अब राशन कोटेदारों के लिये फजीहत का कारण बनती दिख रही है।
सूत्रों की मानें तो कोटेदारों पर अनेक वस्तुओं को अधिकारियों के अघोषित आदेश की आड़ में बेंचने का दबाव बनाया जा रहा है किन्तु राशन कार्ड धारक उपभोक्ता, कोटेदारों के यहां से इन वस्तुओं को खरीदना नहीं चाहते हैं।
ऐसे में राशन कोटेदारों के सामने दो धारी तलवार लटक रही है। अगर वो आदेश के मुताबिक नियत की गई वस्तुओं को नहीं बेंच पाते हैं तो अधिकारियों के सामने उन्हें ‘जलील’ होना पड़ता है और अगर कार्ड धारकों से इन वस्तुओं को खरीदने की बात कहते हैं तो उन्हें राशन कार्ड धारकों के गुस्से व तरह-तरह के अनर्गल आरोपों का सामना करना पड़ रहा है।
ऐसा ही एक मामला आज जे ब्लॉक, विश्व बैंक बर्रा स्थित कोटेदार गंगा प्रसाद की राशन की दुकान का प्रकाश में आया है।

Read More »

पत्रकारों ने शोक सभा आयोजित कर अर्पित की श्रद्धांजलि

चकिया, चंदौली: संवाददाता। जौनपुर में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की विगत दिनों अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद पत्रकारों और पत्रकार संगठनों में रोष व्याप्त है। इसी क्रम में चकिया के गांधी पार्क में मृत पत्रकार की आत्म शांति के लिए स्थानीय पत्रकारों द्वारा कैंडल जलाकर व मौन रखकर प्रार्थना किया गया। इस मौके पर पत्रकारों ने कहा कि मृतक पत्रकार के परिजनों को सरकारी सहायता और उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी सरकार उपलब्ध कराये और ऐसा कृत करने वाले अपराधियों को सरकार सख्त सजा दें।

Read More »

राजेएपीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक सिंह रघुवंशी ने थामा कांग्रेस का दामन

रायबरेली: संवाददाता। राष्ट्रीय जन अधिकारी पार्टी यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक सिंह रघुवंशी ने अपने सैकड़ो समर्थको के साथ प्रियंका गांधी के की उमरन में आयोजित जनसभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजा कुँ. अजयपाल सिंह, ऊँचाहार विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अतुल सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस का दामन थामा और रायबरेली व अमेठी में कांग्रेस की जीत का हुंकार भरा। बुधवार को ऊँचाहार विधानसभा के उमरन में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में राष्ट्रीय जन अधिकारी पार्टी यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक सिंह रघुवंशी ने अपने समर्थको प्रदेश अध्यक्ष अजय बाजपेयी, कोषाध्यक्ष सुशील निषाद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सिब्बू, प्रदेश उपाध्यक्ष जैद आदि सैकड़ो समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा। इस मौके पर प्रियंका गांधी ने सभी का स्वागत करते हुए रायबरेली एवं अमेठी प्रत्याशियों को विजय दिलाने हेतु हुंकार भरी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक सिंह रघुवंशी ने अपने उद्बोधन में कहा कि 102 छोटी पार्टीयों का गठबन्धन 2019 के लोकसभा में बनाया गया था। उस गठबन्धन की सभी पार्टीयों ने राहुल गांधी को अपना-अपना समर्थन दिया है।

Read More »

कार्यकर्ता सम्मलेन में पहुंचे मंत्री एके शर्मा

पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। मंत्री एके शर्मा ने ऊंचाहार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर दिनेश प्रताप सिंह को बहुमत दिलाने का काम करना है। यह वर्षों के परीक्षा की घड़ी है। हमें अपने 10 साल के कामों को जनता के बीच लेकर जाना है और उन्हें भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित करना है। साथ ही सभी कार्यकर्त्ता मित्रों को विपक्षियों द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम से खुद भी सजग रहना है और जनता को भी सचेत करना है। उन्होंने कहा कि आपको पता है कि पिछले दशकों में रायबरेली में एक ही परिवार का सांसद रहा है। केंद्र में सरकार बनाकर देश का प्रतिनिधित्व भी किया मगर आपके और आपके जिले में क्या किया… यह आप खुद जानते हैं।
उन्होंने कहा कि बड़ा हुआ तो क्या हुआ, जैसे पेड़ खजूर… पक्षी को छाया नहीं, फल लगे अति दूर। हमें ऐसे प्रत्याशी को सांसद नहीं बनाना है, जिससे हमें कोई लाभ न मिला है, न आगे कभी मिल सकेगा। वहीं आपके जिले का आपका बेटा, आपका भाई दिनेश प्रताप सिंह भाजपा के कमल निशान से लोकसभा प्रत्याशी हैं। ऐसे प्रत्याशी को सांसद बनाकर दिल्ली भेजना है, जिससे वहां से आपके और रायबरेली के विकास के लिए कार्य कर सकें।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारें बनी तो यहीं से, रायबरेली से एक ही परिवार के सदस्यों को प्रधानमंत्री बनाकर केंद्र भेजा। मगर किसी ने भी यह सुध नहीं ली, कि जिन्होंने अपना बहुमूल्य वोट देकर देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया, उनके लिए भी कुछ करना चाहिए। पिचले 10 सालों में मोदी जी ने हर वर्ग, हर समुदाय और हर जाति के व्यक्ति को बिना भेदभाव अन्न, आवास, शौचालय, गैस सिलेंडर, आयुष्मान कार्ड जैसे कई योजनाओं का लाभ देने का काम किया है। भाजपा ने आपके परिवार और आपके जिले के कर्मठ और ईमानदार दिनेश प्रताप सिंह को आपकी सेवा करने का अवसर दिया है। सभी कार्यकर्ताओं, अध्यक्ष और शक्ति केंद्र के संयोजकों को एकजुट होकर दिनेश प्रताप सिंह को भारी मतों से जीतने के लिए जनता के बीच जाना है।

Read More »

बिजली की लाइन की चपेट में आकर लाइनमैन की मौत

♦ संविदा कर्मी की मौत के बाद परिजन दिखे बेबस 
♦ हाईवे से ग्रामीणों को हटाने के लिए पुलिस ने फटकारी लाठियां
मथुरा: संवाददाता। बिजली विभाग सहित दूसरे विभागों में काम कर रहे संविदा कर्मियों पर इतना दबाव होता है कि वह कभी भी अपने हक और अधिकारों की बात उठा नहीं पाते हैं। जब किसी हादसे में संविदा कर्मी की मौत हो जाती है तब मृतक के परिजन असहाय नजर आते हैं। उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं होती कि उसे कहां से किस तरह की मदद मिल सकती है और सेवा शर्तें क्या हैं़। थाना जैंत क्षेत्र अंतर्गत छटीकरा में खंभे पर काम कर रहे 28 वर्षीय लाइनमैन मनोज पुत्र रज्जो निवासी बाटी की लाइन पर काम करते समय करंट लगने से मौत हो गई। परिजनों ने बिजलीघर एसएचओ पर बिना सूचना के बिजली छोड़ने का आरोप लगाया। गुस्साए परिजनों ने मुआवजा व एक व्यक्ति की नौकरी की मांग को लेकर बिजलीघर का घेराव कर दिया। ग्रामीणों को आता देख एसडीओ व जेई बिजलीघर छोड़कर फरार हो गए। जब मौके पर कोई बिजली विभाग का कोई अधिकारी नहीं आया तो परिजनों ने ग्रामीणों के साथ हाईवे जाम की कोशिश की। हाईवे से ग्रामीणों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठियां फटकारी। घटना की जानकारी होती है मौके पर एसपी सिटी अरविंद सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट वैभव गुप्ता, थाना हाईवे, थाना वृंदावन पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Read More »