Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » राहुल हत्या काण्ड को लेकर जाट समाज की हुई महापंचायत

राहुल हत्या काण्ड को लेकर जाट समाज की हुई महापंचायत

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। थाना चन्दपा क्षेत्र के गांव नगला लच्छी निवासी बुलेरो चालक युवक का अपहरण कर हत्या किये जाने के बाद उसकी लाश अलीगढ के थाना गोंडा क्षेत्र में नहर किनारे मिलने के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा किये गये खुलासे व उक्त मामले में 4 लोगों की गिरतारी के बाद पुलिस द्वारा राहुल की हत्या अवैध सम्बंधों में बताये जाने पर जाट समाज के लोगों की आज गांव नगला लच्छी में विशाल जाट महापंचायत आयोजित की गई जिसमें पुलिस की कहानी पर ऐतराज जताया गया।
राहुल हत्या काण्ड को लेकर गांव नगला लच्छी में आज जाटों की महापंचयात हुई जिसमें 21 गांव के लोगों ने महापंचायत में भाग लिया। बताते है कि राहुल हत्या काण्ड मामले में जाट समाज ने मांग की है कि फरार हत्यारोपियों की शीघ्र गिरतारी कीे जाये और मृतक राहुल पर लगे बेबुनियाद आरोप को पुलिस प्रशासन ने जल्दबाजी में गलत खुलासा कर दिया है जिसमें समाज की छवि खराब हुई है और सामाज के लोगों में काफी रोश है। उन्होने कहा कि मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद मिले साथ ही मृतक युवक की बौलेरो जल्द बरामद की जाये।
बताते है कि चन्दपा क्षेत्र के गावं नगला लच्छी निवासी राहुल पुत्र विजयपाल बौलेरो चालक था जिसे गांव कोटा निवासी आठ लोग गत 5 अगस्त को भाड़े पर ले गये थे। बौलेरो चालक राहुल की गौड़ा क्षेत्र के नया बांस नहर पर ईट से कुचल कर हत्या कर दी थी और शव को नहर में फैंक दिया गया था। थाना मुरसान पुलिस ने हत्या के मामले में 4 लोगों को गिरतार करके उन्हे जेल भेज दिया गया। पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि बौलेरो चालक की हत्या अवैध संम्बधों में की गई थी।
उक्त हत्याकाण्ड का पुलिस द्वारा खुलासा किया गया तो उक्त खुलासे व मृतक राहुल को शोक श्रद्धांजलि देने के लिए आज गांव नगला लच्छी में जाट समाज की महापंचायत बुलाकर शीघ्र मामले को सही खुलासे की मांग की। उन्होने कहा कि हमारे समाज के बेटे को अवैध संम्बधं में बताकर समाज को बदनाम करने की साजिश की गई है। महापंचायत में एसडीएम अभिताभ यादव व एएसपी अरविन्द कुमार एंव सीओ सादाबाद योगेश कुमार व चन्दपा थाना प्रभारी रमाकांत पचैरी पहुंच गये जिन्होने मामले की निश्पक्ष जांच कराये जाने का आश्वासन दिया।
उक्त सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार का कहना है कि घटना की अभी विवेचना चल रही है और फरार आरोपियों को शीघ्र गिरतार किया जायेगा साथ ही बोलेरो गाडी भी बरामद की जायेगी तथा लोगों द्वारा जो आपत्ति जतायी गई है उस पर भी गहनता से जांच कर विवेचना के तथ्यों से परिजनों को अवगत कराया जायेगा।