Wednesday, September 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

बिंदकी/फतेहपुर। पुलिस की मौजूदगी में छात्रों द्वारा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। रैली का शुभारंभ नायब तहसीलदार ने हरी झंडी दिखाकर किया। छात्रों ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए स्लोगन लिखी पट्टियां दिखाई और हाथों में लेकर रैली में प्रतिभाग लिया।
बुधवार को नगर के दयानंद इंटर कॉलेज से एक मतदाता जागरूकता रैली छात्रों द्वारा निकाली गई। मतदाता जागरूकता रैली का शुभारंभ नायब तहसीलदार प्रतिमा द्विवेदी ने हरी झंडी दिखाकर किया। यह रैली नगर के अंबेडकर चौराहा, तहसील रोड, गांधी चौराहा सहित विभिन्न स्थानों पर घूमते हुए छात्र मतदाता जागरूकता संबंधित स्लोगन लिखी पट्टियां हाथों में लिए हुए थे और साथ में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए नारेबाजी भी कर रहे थे। आपको बता दें कि आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन द्वारा अभी से मतदाताओं को जागरूक करने का काम शुरू कर दिया गया है। प्रशासन द्वारा उन सभी लोगों के नाम मतदाता सूची में दर्ज करने का काम किया जा रहा है, जो अपनी आयु 18 वर्ष पूरी कर चुके हों। इसके अलावा मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए भी जागरूक किया जा रहा है, ताकि अधिक से अधिक प्रतिशत में मतदान हो और मजबूत लोकतंत्र की स्थापना हो सके जिससे देश का विकास हो सके।
इस अवसर पर कस्बा लेखपाल भान सिंह, दयानंद इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ओमप्रकाश बाजपेई के अलावा रणवीर सिंह यादव, मैफूज आदि लोग उपस्थित रहे।