Wednesday, September 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » माइनर की सफाई मे गोलमाल की डीएम से शिकायत करने पर बौखलाया ठेकेदार, दी धमकी

माइनर की सफाई मे गोलमाल की डीएम से शिकायत करने पर बौखलाया ठेकेदार, दी धमकी

रायबरेली। पुलिस महकमा कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के कसीदे पढ़ रहा है और अपराधी अपराध को अंजाम देने मे तनिक भी भय नहीं कर रहे हैं।
जनपद में दबँगों के हौसले इतने बुलंद है कि मोबाइल पर भी जान से मारने की धमकी देने से बाज नहीं आते। इसका उदाहरण है कि जिले के एक व्यापारी नेता प्रदेश अध्यक्ष को उनके मोबाइल पर उन्हें जान से मार देने की धमकी मिली है। जिसके बाद व्यापार मंडल चौहान गुट के प्रदेश अध्यक्ष जीसी सिंह चौहान व उनकी टीम ने इसकी सूचना व लिखित शिकायत नगर कोतवाली में की।
ज्ञात हो कि बीती 6 दिसंबर को किसानों की समस्या को लेकर व्यापारी नेता प्रदेश अध्यक्ष जीसी सिंह चौहान व उनकी टीम ने अठेहा रजबहा अंतर्गत उमरार व छीटू माइनर में हुई सफाई में गोलमाल की डीएम से शिकायत की थी।
जिलाधिकारी हर्षिता माथुर के आदेश पर आज एक टीम मौके पर जांच करने पहुंची थी। जिसके बाद संबंधित उक्त जेई ने पहले व्यापारी नेता को फोन कर मैनेज व शिकायत वापस लेने का प्रयास किया। न मानने पर उक्त जेई ने व्यापारी नेता का नम्बर सबंधित रजबहा सफाई ठेकेदार को दे दिया।बौखलाए ठेकेदार ने प्रदेश अध्यक्ष के मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी और कहा माइनर तो नहीं खोदवाया लेकिन आपको खुदवा कर फेंकवा दूंगा। जहां फेंकवाऊंगा की वापस भी नहीं आओगे, ऐसे में उक्त ठेकेदार ने नंबर बंद कर लिया। इस घटना की खबर जब व्यापारी चौहान गुट टीम को लगी तो जिला अध्यक्ष की अगुवाई मे दर्जनों व्यापारी नगर कोतवाली में एकत्र होकर एक शिकायती पत्र नगर कोतवाल संजय त्यागी को सौंपा। जिसके बाद नगर कोतवाली में शिकायती पत्र के आधार पर संबंधित धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया गया।
इस मौके पर चौहान गुट प्रदेश अध्यक्ष जीसी सिंह चौहान व टीम में प्रदेश मीडिया प्रभारी एस.के. सोनी, प्रदेश मंत्री संदीप पाठक, जिला अध्यक्ष मो. उमर, वसीम खान, शिवम पटेल, अंशू गुप्ता, तनवीर आलम, नीलेश कुमार सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।