Sunday, July 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चंदपा क्षेत्र में ग्रामीणों का सड़क नहीं तो वोट नहीं का ऐलान

चंदपा क्षेत्र में ग्रामीणों का सड़क नहीं तो वोट नहीं का ऐलान

हाथरस। चंदपा कस्बा से बघना जाने वाले संपर्क मार्ग की बदहाली को लेकर क्षेत्रीय जनता ने भारी आक्रोश व्यक्त किया है। वहीं ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए।
उक्त मार्ग की दुर्दशा को लेकर ग्रामीणों का आरोप है कि गत दस वर्षों से गहरे गड्ढे व जलभराव जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि गत कई वर्षों से रोड की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जनप्रतिनिधियों से भी मौखिक रूप से अनेकों बार ग्राम प्रधानों ने कहा है लेकिन इसके बावजूद कोई कार्यवाही नहीं हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि अगर सड़क का निर्माण नहीं हुआ तो भविष्य में आने वाले लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करेंगे व अनशन करने को मजबूर हो जाएंगे।
इस संपर्क मार्ग पर खेड़ा परसोली, बघना, झींगुरा, दरकई, काकोरी, चन्द्रगढ़ी, चिंतागढ़ी, हसनपुर बारू, नारायणपुर बाद, मांगरू, अल्हैपुर, नगला कलू, सुजान, चुरसेन, कोका लगभग दो दर्जन गांवों को जोड़ता है। इधर चंदपा स्थित इंटर कॉलेज में आने वाले छात्र-छात्राओं को विशेष असुविधा का सामना करना पड़ता है।
प्रदर्शनकारियों में देवेंद्र सिंह, अमित राणा, बहादुर सिंह प्रधान, मनोज सिसोदिया, राज सिसोदिया प्रधान बघना, गोपाल सिंह जादौन, देवेंद्र, अर्जुन सिंह, सत्यप्रकाश, रवि, अवधेश एयरटेल, राजीव, संतोष आदि शामिल थे।