Sunday, July 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जिलाधिकारी ने लोगों को दिलाई सड़क सुरक्षा की शपथ

जिलाधिकारी ने लोगों को दिलाई सड़क सुरक्षा की शपथ

चंदौलीः जन सामना संवाददाता। नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्म दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे द्वारा चंदौली पालीटेक्निक परिसर में स्कूली छात्र-छात्राओं ने मानव श्रृंखला बनाकर लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने का आह्वान किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने सड़क सुरक्षा शपथ भी लोगों को दिलाई। इस मौके पर जिलाधिकारी ने संबोधित करते हुए कहा कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य यातायात नियमों का पालन कराने और सड़क दुर्घटनाओं से बचने के लिए जन-सामान्य के साथ-साथ युवाओं एवं छात्र-छात्राओं को जागरूक करना है। उन्होंने कहा कि जो शपथ ली है उसका स्वयं पालन करें और अपने माता-पिता व परिवार के सदस्यों और आस-पड़ोस के लोगों को भी यातायात नियमों के संबंध में जागरूक करें। जिससे सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के साथ ही दुर्घटना में होने वाली मृत्यु दर को कम किया जा सके।
कार्यक्रम का संचालन प्रभारी अधिकारी एआरटीओ/पीटीओ सूर्य प्रताप द्वारा किया गया साथ ही इस नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्म दिवस के अवसर पर स्वाधीनता, संघर्ष एवं उनके जीवन पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला गया।
इस दौरान यातायात जागरूकता के पंपलेट भी वितरित किए गए। इस मौके पर यातायात प्रभारी सुरेन्द्र कुमार यादव द्वारा भी ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूक किया गया। विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।