Sunday, July 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुरानी पेंशन योजना को बहाल करवाने की मांग

पुरानी पेंशन योजना को बहाल करवाने की मांग

बिंदकी/फतेहपुर। नगर के एक इंटर कॉलेज में अटेवा अर्थात ऑल टीचर्स इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक संपन्न हुई जिसमें पुरानी पेंशन योजना बहाल करवाने की मांग की गई। कहा गया कि यदि सरकार ने पुरानी पेंशन योजना बहाल नहीं किया तो यह संघर्ष लगातार यथावत रहेगा।
नगर के अंबेडकर चौराहे के निकट कुंवरपुर मार्ग स्थित एक इंटर कॉलेज में अटेवा अर्थात ऑल टीचर्स इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक संपन्न हुई, जिसने पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की मांग की गई। बैठक में ऑल टीचर्स इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन अर्थात अटेवा के जिला अध्यक्ष निहाल सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार ने यदि शीघ्र मांगे पूरी नहीं की तो लगातार संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि आगामी 25 जनवरी को फतेहपुर जनपद मुख्यालय में बैठक करके रणनीति बनाई जाएगी और उसी आधार पर अगले चार फरवरी को लखनऊ में भी कार्यक्रम आयोजित सुनिश्चित किया जाएगा जिसमें काफी संख्या में लोग पहुंचेंगे। कहा गया कि सरकार से बार-बार पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग की जा रही लेकिन अभी तक सरकार पूरी तरह से अनदेखा कर रही है, लेकिन अब अटेवा के लोग चुप बैठने वाले नहीं है और आर-पार की लड़ाई की जावेगी।
इस अवसर पर अशोक वर्मा, जय नारायण सिंह, आशीष सिंह चौहान, उमाशंकर साहू, मिथिलेश कुमार, सुशील सविता, जीतू सचान, अजय कुमार, अंकित कुमार, अजीत सिंह, गोविंद सिंह आदि शिक्षकगण उपस्थित रहे।