Friday, July 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » 28.49 करोड़ से होगा शहर की सड़कों का चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरणः अदिति सिंह

28.49 करोड़ से होगा शहर की सड़कों का चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरणः अदिति सिंह

पवन कुमार गुप्ता: रायबरेली। ज़िले की सदर विधानसभा सीट से विधायक अदिति सिंह के प्रयास से लोक निर्माण विभाग के द्वारा रायबरेली में सड़क निर्माण चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण के लिए रु. 28.49 करोड़ का बजट आवंटित किया गया है।
विधायक प्रतिनिधि ने बताया कि मिले हुए बजट का उपयोग रायबरेली शहर को जोड़ने वाले प्रमुख मार्ग के चौड़ीकरण व मरम्मत के लिए प्रयोग किया जाएगा। जिसमें सलोन विधानसभा से आने वाला मार्ग और हैदरगढ़-महाराजगंज रायबरेली मार्ग शामिल है।
वहीं भाजपा से सदर विधायक अदिति सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश से मुलाकात करते हुए फोटो भी साझा की है, जिसमें जिले की सलोन विधानसभा सीट से विधायक अशोक कोरी भी मौजूद रहे। साथ ही सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और मंत्री लोक निर्माण विभाग जितिन प्रसाद को अपनी और शहर वासियों की ओर से आभार भी प्रकट किया है। सदर विधायक अदिति सिंह ने कहा कि मेरी सदर विधानसभा रायबरेली की 2 महत्वपूर्ण सड़क सिविल लाइंस से गंदा नाला जगदीशपुर तक 2.100मी. और त्रिपुला चौराहे से चम्पा देवी मन्दिर होते हुए शहर के अन्दर तक 4.00 कि.मी. सड़क के चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण के कार्य हेतु बजट प्राप्त हुआ है, जिससे सड़क के मरम्मत का कार्य पूर्ण हो जाने पर शहर का यातायात सुगम होगा। उन्होंने बताया कि लोक निर्माण विभाग से प्राप्त रु. 28.49 करोड़ से शहर में प्रवेश करने वाले 2 प्रमुख सड़क मार्गों का चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण का कार्य जल्द ही कराया जायेगा ।