Sunday, June 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सांसद हेमा मालिनी ने मथुरावासियों से की ’मन की बात’

सांसद हेमा मालिनी ने मथुरावासियों से की ’मन की बात’

मथुरा: संवाददाता। अपने संसदीय क्षेत्र में चार दिवसीय दौरे पर आईं सांसद हेमा मालिनी ने मथुरा की जनता से मन की बात की। उन्होंने कहा कि ब्रजवासियों का आशीर्वाद मिलेगा और पार्टी का आदेश होगा तो वह तीसरी बार यहां से चुनाव लडेंगी। सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि अयोध्या के बाद अब मथुरा की बारी है। प्रसिद्ध अभिनेत्री सांसद हेमा मालिनी चार दिवसीय दौरे पर मथुरा में हैं। इसी के तहत रविवार सुबह सिविल लाइन क्षेत्र में मान की बात कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचीं। इस दौरान सरकार की लाभकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को दी।
सांसद हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि क्या एक बार फिर से मथुरा से संसद का चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने कहा कि ब्रजवासियों का आशीर्वाद और पार्टी का आदेश रहा तो वह एक बार पुनः मथुरा से सांसद का चुनाव लड़ेंगी, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन चुका है अब मथुरा की बारी है। मथुरा में भी उसी तरह से भव्य मंदिर का निर्माण होगा। अगर मैं एक बार फिर मथुरा से सांसद का चुनाव लड़ती है तो मथुरा में एक एयरपोर्ट का निर्माण होगा, मथुरा में एयरपोर्ट का निर्माण हो या मेरी इच्छा है, मैं चाहती हूं कि मथुरा का चौमुखी विकास हो और मथुरा में एयरपोर्ट का निर्माण हो। जिससे कि आने वाले श्रद्धालुओं को इसका पूरा लाभ मिल सके। यमुना शुद्धिकरण हमारी प्राथमिकता में रहेगा हमारे साथ सभी बृजवासी अबकी बार जुड़ेंगे और जल्द ही यमुना शुद्ध होगी। वहीं सांसद हेमा मालिनी ने अपने पिछले कार्यकाल को लेकर किए गए विकास कार्यों के बारे में लोगों को जानकारियां दीं।
इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने पूरे ब्रज 84 कोश में विकास कराया है, जो कुछ लोग छोटी छोटी मांगों को लेकर आते थे, मेरे द्वारा उनसे यही कहा गया कि सामाजिक मुद्दों को लेकर आओ जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को उसका लाभ मिल सके। अभी भी मेरी इच्छा है कि कि मैं ब्रज की सेवा करती रहूं और ब्रज का ज्यादा से ज्यादा विकास कर सकूं। वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर पर के निर्माण की भी उन्होंने बात कही।