Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » तहसील परिसर में पुलिस पिकेट लगाए जाने की मांग

तहसील परिसर में पुलिस पिकेट लगाए जाने की मांग

फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। तहसील परिसर में स्थित अधिवक्ताओं के चैंबरों की सुरक्षा के संदर्भ में रात्रि में पुलिस पिकेट लगाए जाने की मांग को लेकर अधिवक्ता संघर्ष समिति के द्वारा क्षेत्राधिकारी नगर को एक ज्ञापन सौंपा गया है।
अधिवक्ता संघर्ष समिति के संयोजक उमाकांत पचौरी एडवोकेट के नेतृत्व में मंगलवार को अधिवक्ताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने क्षेत्राधिकार नगर को एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें कहा है कि तहसील सदर फिरोजाबाद में अधिवक्ताओं के तख्त एवं कुर्सियां आदि रखी जाती हैं। अधिवक्ताओं के जाने के बाद वह असुरक्षित रह जाती हैं विगत वर्षों में होली के पर्व पर अधिवक्ताओं के बिस्तरों से तख्त, पंखे एवं कुर्सियों को होली की आग में रखकर जला दिया गया था। जिससे अधिवक्ताओं को काफी आर्थिक हानि उठानी पड़ी थी। ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसलिए तहसील परिसर में पुलिस पिकेट लगाकर सुरक्षा किया जाना जनहित में अति आवश्यक है।
प्रतिनिधि मंडल में ब्रह्म स्वरुप शर्मा, हनुमत सिंह गोरख, मानसिंह यादव, गजेंद्र सिंह बौद्ध, चरन सिंह राठौर, अमोद सिंह यादव, रामकुमार मिश्रा, नीरज शर्मा, तुरसन पाल सिंह, वियोगी सत्यवीर धनकर आदि अधिवक्तागण प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।