Thursday, May 2, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » बागपत में गरजे मुख्यमंत्री योगी, बोले- चुनावी गर्मी शुरू हो गई

बागपत में गरजे मुख्यमंत्री योगी, बोले- चुनावी गर्मी शुरू हो गई

विश्व बन्धु शास्त्रीः बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में आए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां भाजपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के पक्ष में आयोजित विजय शंखनाद रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बागपत मतलब चुनावी गर्मी शुरू हो गई है, इसलिए गठबंधन प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने का काम करें।
मुख्यमंत्री योगी ने रैली को संबोधित करते हुए जनता से कहा कि गठबंधन प्रत्याशी डॉ राज कुमार सांगवान के समर्थन में हर बूथ पर मजबूती के साथ मतदान करना है।
शुक्रवार को बागपत के गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित विजय शंखनाद रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्हें फिर से बागपत की पावन धरती पर आने का मौका मिला है। यह वह धरती है जहां से पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह ने अपनी राजनीति की शुरुआत की थी। बागपत की धरती से ही महाभारत की नींव रखी गई थी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री को देश का सर्वाेच्च सम्मान देकर देश के अन्नदाता और प्रदेश के लोगों का सम्मान किया है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री को सर्वाेच्च सम्मान मिलने पर नमन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौधरी चाण सिंह के आदर्शों को ध्यान में रखकर पार्टी का एजेंडा बनाया और देश व प्रदेश में लागू किया है।
उन्होंने कहा कि बागपत का मतलब यानी चुनाव की गर्मी शुरू हो गई है। आज बागपत प्रगतिशील जनपद है। यह वही बागपत है, जहां से भगवान श्रीकृष्ण ने लीला की थी और यहीं से महाभारत की नींव तैयार हुई थी। आज प्रदेश की 120 चीनी मिलों में से 105 मिल दस दिन में भुगतान कर रही है। विदेशों में देश के लोगों का सम्मान हो रहा है। भाजपा की सरकार में देश की सीमा के साथ साथ व्यापारी वर्ग और बेटियां सुरक्षित हैं। आंतकवाद और अराजकता का खात्मा हुआ है। प्रदेश में निवेश को बढ़ावा मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए जो कुछ भी किया, वह किसी से छिपा नहीं है। कहा कि बागपत के विधायक या सांसद ने जो भी प्रस्ताव रखा, मैंने उन्हें करने में देरी नहीं की। किसी भी काम में 24 घंटे से अधिक समय नहीं लगा।
उन्होंने कहा कि बागपत में एक से बढ़कर एक हाईवे बन रहे हैं। एक-दो नहीं 5-5 हाईवे से बागपत जुड़ा हुआ है। कहा कि भाजपा और लोकदल ने आपके बीच में एक योग्य उम्मीदवार आपके बीच दिया है। उन्हें जिताकर ही भेजना है।
जनसभा में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि यदि मैं यहां से उम्मीदवार होता तो जितनी वोट आप मुझे देते, उससे ज्यादा वोट देकर डॉ राजकुमार सांगवान को जिताना है।
उन्होंने कहा कि कुछ बातें हम विपक्ष में रहकर नहीं बोल सकते लेकिन, अब साथ आ गए तो बोल सकते हैं। उन्होंने कहा कि आम का सीजन है। रटौल के आम बहुत फेमस है। आम का सीजन आ रहा है, जीतने के बाद आम की दावत का न्यौता मुख्यमंत्री को देना चाहूंगा।