Tuesday, April 30, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मेहंदी वाला घर की अभिनेत्री श्रुति आनंद कहती हैं, “मौली फिलहाल प्यार और कर्तव्य के बीच एक चौराहे पर खड़ी है”

मेहंदी वाला घर की अभिनेत्री श्रुति आनंद कहती हैं, “मौली फिलहाल प्यार और कर्तव्य के बीच एक चौराहे पर खड़ी है”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के पारिवारिक ड्रामा, ‘मेहंदी वाला घर’ ने अग्रवाल परिवार में पारिवारिक रिश्तों की जटिलताओं को दर्शाते हुए दर्शकों का दिल जीत लिया है। मौजूदा कहानी में, जानकी माँ (विभा छिब्बर) इस बात पर ज़ोर देती है कि मौली (श्रुति आनंद) को मानस (अयाज़ अहमद) को चीजें सुधारने के लिए एक और मौका देना चाहिए। इस प्रक्रिया में, मानस मौके का फायदा उठाने की कोशिश करता है और परिवार के सामने झूठे आरोप लगाकर मौली को बदनाम करता है। गलत को सही करने के इरादे से, जानकी माँ मौली को यह चेतावनी देती है कि अगर वह मानस को माफ करने के लिए राज़ी नहीं हुई, तो जानकी भी मनोज को माफ नहीं करेगी। चिंतित मौली परिवार की सुरक्षा के लिए मानस के असली इरादों का पता लगाने की कसम खाती है।
मौजूदा कहानी पर प्रकाश डालते हुए, अभिनेता श्रुति आनंद ने बताया, “मौली फिलहाल प्यार और कर्तव्य के बीच एक चौराहे पर खड़ी है। अग्रवाल परिवार की संपत्ति हथियाने की मानस की योजना का पता चलने पर वह दुविधा में पड़ जाती है। हालाँकि, मनोज पापा के प्रति अपने प्यार और जानकी माँ से मेहंदी वाला घर को अन्य समस्याओं से बचाने के अपने वादे के कारण, वह इस परिवार को साथ रखने के लिए दृढ़ संकल्पित है, भले ही इसके लिए उसे अपनी खुशियों का त्याग करना पड़े; मेरा मानना है कि आप इसे ही सच्चा प्यार कहते हैं। मैं दर्शकों को यह दिखाने के लिए उत्साहित हूँ कि क्या मौली मानस से शादी करेगी या वह पूरे परिवार के सामने मानस का सच सामने ला पाएगी।”
जब श्रुति आनंद से उनके सह-कलाकार अयाज़ अहमद के साथ उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “हमारे ऑन-स्क्रीन संघर्षों के बावजूद, हमारा ऑफ-स्क्रीन रिश्ता काफी मधुर और दोस्ताना है। हम सेट पर और सेट के बाहर दोनों जगह एक-दूसरे का समर्थन करने और प्रोत्साहित देने वाले दोस्त हैं। अयाज़ न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, बल्कि बेहतरीन इंसान भी हैं। मैं उनसे कभी-भी सलाह और मार्गदर्शन माँग सकती हूँ, और वे ऐसे दोस्त बन गए हैं, जिन पर मैं पेशेवर और व्यक्तिगत, दोनों तरह से भरोसा कर सकती हूँ।”