Tuesday, June 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » मुकदमा न लिखने से क्षुब्ध युवती ने खाया जहरीला पदार्थ

मुकदमा न लिखने से क्षुब्ध युवती ने खाया जहरीला पदार्थ

» परिजनों ने सिपाही और उसके भाइयों पर लगाया छेड़खानी का आरोप
कानपुर नगर: अवनीश सिंह। पुलिस की लापरवाह कार्यशैली से क्षुब्ध युवती ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की, हालत बिगड़ने पर उसे एक निजी अस्पताल पर भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पूरा मामला बाबूपुरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बगाही चौकी क्षेत्र का है। युवती के परिजनों ने बताया कि वो बाबूपुरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत नयापुरवा में किराए के मकान में रहते हैं उनकी बेटी को मकान मालिक के बेटे पिछले काफी समय से आए दिन छेड़खानी और फब्तियां कसते हैं, जिसको लेकर बुधवार को वो लोग मकान मालिक उदयभान के पास शिकायत करने गए। तभी वहां मौजूद अंकित, अमन, काकू ने उनके साथ मारपीट की। जिसकी शिकायत उन्होंने क्षेत्रीय पुलिस से की, पुलिस ने कोई कार्यवाही किए बगैर उल्टा पीड़ित पक्ष पर मुकदमा लिखने की धमकी दी और साथ ही यह भी बताया कि मकान मालिक का बेटा अंकित पुलिस में है जो जालौन में सीओ ऑफिस में तैनात है जिसके रसूख के चलते कोई कार्यवाही नही की गई।
पीड़ित पक्ष ने यह भी बताया कि स्थानीय पुलिस द्वारा कार्यवाही न किए जाने की शिकायत उन्होंने गुरुवार को पुलिस आयुक्त के यहां की। जिसके उपरांत भी मुकदमा दर्ज नही किया गया जिससे क्षुब्ध होकर युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया, तबीयत बिगड़ते देख परिजनों ने युवती को पास के ही एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया।
घटनाक्रम को लेकर एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि युवती अब खतरे से बाहर है, पीड़िता अपने पिता के साथ आरोपी मकान मालिक उदयभान के मकान में काफी समय से किराए में रहती है, मकान मालिक और किरायेदार के बीच मकान खाली कराने को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। युवती द्वारा दी गई तहरीर पर आरोपी मकान मालिक उदयभान व उसके सिपाही पुत्र अंकित, अमन और काकू पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, अभी तक वहां मौजूद सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए जिससे अभी तक आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है, जांच चल रही है गवाहों और साक्ष्यों के मिलने पर आरोपियों पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।