Monday, June 24, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान !

प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान !

♦ बीते दिन जमानत पर आया था मृतक युवक
कानपुर देहातः अनूप पाण्डेय। शिवली कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव के किनारे बबूल के पेड़ से प्रेमी युगल का शव लटका मिला। सुबह मवेशियों को चारा चराने गए ग्रामीणों ने दोनों का शव लटका देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची और दोनों के शव को शिनाख्त कर पोस्टमॉर्टम भेजा। पुलिस के मुताबिक, परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।
वहीं घटना की जानकारी मिलने पर दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया। बताया गया कि मृतक युवक मदन रामपुर शिवली व युवती शकुंतला शिवली की रहने वाली थी। पता चला है कि मृतक युवक को बीते वर्ष लड़की भगाने में जेल भेजा गया था। और 16 मई को जेल से जमानत पर बाहर आया था।
सूचना होते ही मौके पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए।

घटना स्थल पर जानकारी लेती पुलिस व मौके पर मौजूद परिजन

पुलिस ने दोनों के परिजनों से पूछताछ कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सीओ रसूलाबाद ने बताया कि बीते वर्ष अगस्त माह में थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि बीस वर्षीय युवक मदन द्वारा एक लड़की को भगा ले गया गया था और पुलिस ने अभियोग पंजीकृत किया था। मदन और लड़की को बरामद भी किया था। जिसके बाद कार्यवाही करते हुए मदन को जेल भेज दिया गया था और लड़की को परिजनों के सुपुर्द किया था। लेकिन लड़की ने घर जाने से मना कर दिया था तो लड़की को नारी निकेतन भेज दिया गया था। कुछ दिन बाद लड़की घर जाने को कहने लगी तो उसके बाद लड़की को उसके घर भेज दिया गया था।
जेल गया युवक मदन इसी माह जेल से बाहर आया था। जहां रामपुर रोड किनारे बबूल के पेड़ से प्रेमी युगल के शव फंदे पर लटके मिले है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, युवती शकुंतला 16 वर्ष की है। युवक मदन 23 वर्ष का है। दोनों के शव बबूल के पेड़ से दुप्पटे से राजाराम के खेत किनारे लटके मिले है। मृतक के भाई हरिनाम की सूचना पर पुलिस मौके पर जांच कर रही है।